Breaking News

तहबाजारी क्षेत्र में चोरों का फिर धावा

-दुकान से चुराई नगदी, सामान
रायसिंहनगर। बाजार के तह बाजारी क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी है। बुधवार रात 9 बजे अज्ञात एक मनियारी की दुकान का ताला तोड़कर नकदी, सामान चुरा कर ले गए। चौकीदार ने घटना की सूचना दी। इसके बाद दुकान मालिक सहित अन्य व्यापारी पुलिस थाने पहुंचे और घटना के संबंध में परिवाद दिया।
दुकानदार लखविंदर सिंह ने बताया कि बुधवार रात 8 बजे वह दुकान मंगल करके घर गया था। 9 बजे चौकीदार ने उसे दुकान के ताले टूटे होने की सूचना दी। वह तुरंत दुकान पहुंचा तो देखा कि ताले टूटे हुए थे और गल्ला अस्त-व्यस्त था। उसमें रखे तीन हजार रुपए गायब थे। साथ ही अन्य सामान भी नहीं था। उसने घटना की सूचना मनियारी यूनियन के पदाधिकारियों को दी।
इस पर आक्रोशित व्यापारी रात को पुलिस थाने पहुंचे और घटना के बारे में पुलिस को अवगत करवाते हुए चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की। व्यापारियों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में बाजार क्षेत्र में हुई ये चोरी की चौथी वारदात है। कुछ दिन पहले ही एक दुकान से अज्ञात 10 हजार की नकदी चुरा ले गए थे। अभी तक पुलिस ने एक भी मामले में गिरफ्तारी नहीं की है। इस मामले में भी गुरुवार दोपहर में समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने परिवाद देने के बावजूद मुकदमा दर्ज नहीं किया था।


No comments