Breaking News

बसंती चौक एरिया में कफ्र्यू एरिया बढ़ाया

- दूसरा पोजटिव आने पर हरदीप सिंह व जसवंत सिंह कॉलोनी भी सील
श्रीगंगानगर। बसंती चौक एरिया में एक और कोरोना पोजटिव मिलने के बाद इस एरिया में कफ्र्यू का दायरा बढ़ा दिया गया है। बसंती चौक के निकट जसवंत सिंह कॉलोनी को पूरा सील कर दिया गया है, जबकि हरदीप सिंह कॉलोनी की तीन गलियों को कफ्र्यू के दायरे में लिया गया है। जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते व पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने आज दोनों कॉलोनियों का निरीक्षण करके एरिया को सील करने के निर्देश दिए।
उपखण्ड अधिकारी उम्मेद सिंह रत्नू ने बताया कि दूसरा पोजटिव रोगी हार्ट का मरीज है। उसका घर ब्रह्म कॉलोनी में है, लेकिन यहां कफ्र्यू लगने के बाद वह पास ही स्थित जसवंत सिंह कॉलोनी में अपने भाई के घर आ गया था। यहां आने के बाद उसके पोजटिव की रिपोर्ट मिली। ऐसे में पोजटिव रोगी के एरिया जसवंत सिंह कॉलोनी व ऐहतियात के तौर पर हरदीप सिंह कॉलोनी की तीन गलियों को लोगों के बाहर निकलने पर पूर्णतया पाबंदी लगा दी गई है। इस एरिया में कफ्र्यू के ऑर्डर अभी जारी किए जा रहे हैं।
पोजटिव रोगी के सम्पर्क में आने पर शक्तिनगर का परिवार होम क्वारेटाइन
श्रीगंगानगर। बसंती चौक एरिया में दूसरे पोजटिव की ट्रेवल हिस्ट्री खंगालने के बाद उसके भाई छोलाछाप (आरएमपी) के पुरानी आबादी शक्तिनगर स्थित घर में मेडिकल टीम पहुंची। परिवार के सभी सदस्यों को होम क्वारेटाइन कर दिया गया है। इनके सैम्पल लिए जायेंगे। शक्तिनगर में आसपास के लोगों को भी सतर्क रहने व घर में रहने की अपील की गई है। इस एरिया में अभी कफ्र्यू जैसी कोई स्थिति नहीं है। उपखण्ड अधिकारी उम्मेद सिंह रत्नू ने बताया कि शक्तिनगर में केवल एक घर के सदस्यों को होम क्वारेटाइन किया गया है। यहां रास्ते बंद करने व लोगों के घर से बाहर निकलने पर कोई रोक नहीं लगाई है।

No comments