Breaking News

आज हरिद्वार जाएगी मोक्ष कलश स्पेशल बस

- श्रीगंगानगर जिले से 68 यात्रियों ने करवाया पंजीयन
श्रीगंगानगर। राजस्थान रोडवेज की ओर से प्रस्तावित मोक्ष कलश यात्रा स्पेशल बस में यात्रा के लिए जिले से 68 यात्रियों ने कल शाम तक पंजीयन करवाया है। इनमें से 30 यात्रियों के लिए एक बस आज शाम को यहां से रवाना की जाएगी। इसकी जानकारी राजस्थान पथ परिवहन निगम ने ही पंजीकृत यात्रियों को दी है।
श्रीगंगानगर आगार प्रबंधक मनोज कुमार बंसल ने बताया कि मोक्ष कलश स्पेशल बस के लिए जिले से 68 यात्रियों के पंजीयन की जानकारी मुख्यालय ने दी है। इसी के साथ शाम करीब 6 बजे हरिद्वार के लिए बस रवाना करने की तैयारी की जा रही है। इस बस में आज 30 यात्रियों को रवाना किया जाएगा। मुख्यालय के आदेश पर कल भी एक बस रवाना की जा सकती है। उन्होंने बताया कि ऐसा भी संभव है कि यात्रियों की संख्या के अनुसार एक बस अनूपगढ़ डिपो की वहीं से रवाना की जाए।
उन्होंने बताया कि निगम की वेबसाइट पर  'मोक्ष कलश स्पेशल पंजीयनÓ लिंक पर क्लिक कर यात्रा के लिए पंजीयन फॉर्म लगातार भरे जा रहे हैं लेकिन ऑनलाइन पंजीयन की मॉनिटरिंग मुख्यालय ही कर रहा है। डिपो पर तो केवल स्थानीय यात्रियों की संख्या के हिसाब से बस तैयार रखने के ही निर्देश मिल रहे हैं।
अभी जयपुर के अलावा नहीं अन्य बस
रोडवेज प्रबंधन ने फिलहाल जयपुर के लिए प्रतिदिन सुबह 7.30 बजे से एक बस जयपुर के लिए चलाई जा रही है। इसके अलावा जिले में रोडवेज की कोई बस नहीं चलाई जा रही। प्रबंधक मनोज कुमार बंसल ने बताया कि जब प्रशासन अनुमति देगा तभी जिले में रोडवेज बसों को चलाया जाएगा।



No comments