Breaking News

श्रीगंगानगर में भी खुला पूरा बाजार

- प्रशासन ने दोपहर में दी मौखिक अनुमति
लॉकडाउन 4.0 में श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय पर भी करीब दो माह बाद पूरा बाजार खोलने की इजाजत प्रशासन ने दे दी है। इससे पहले प्रशासन ने परसों ही राज्य सरकार की ओर से ग्रीन जोन में बाजार की अधिकतर दुकानें खोलने को लेकर जारी नई गाइडलाइन के बाद व्यापारियों से यह कह दिया था कि फिलहाल लॉकडाउन 3.0 के लिए जारी गाइडलाइन ही लागू रहेगी।
इस बीच कल व्यापारियों ने पुन: जिला कलेक्टर से ऑड-ईवन व्यवस्था समाप्त कर पूरा बाजार खोलने की अनुमति देने का आग्रह किया था। तब जिला कलेक्टर ने आज शाम तक निर्णय लेने की बात कही थी।
आज दोपहर में विधायक राजकुमार गौड़ के नेतृत्व में व्यापारियों ने उपखण्ड अधिकारी से मिल कर बाजार में सभी दुकानें खोलने की अनुमति देने का आग्रह किया था। विधायक ने भी दुकानदारों की सिफारिश करते हुए एसडीएम उम्मेद सिंह रत्नू से कहा कि जब राज्य सरकार ने गाइडलाइन जारी कर दी है, तो प्रशासन को भी व्यापारियों व दुकानदारों का ध्यान रखना चाहिए। इसके बाद एसडीएम ने जिला कलेक्टर से टेलिफोनिक चर्चा के बाद व्यापारियों को राज्य सरकार की गाइडलाइन के अनुसार अनुमत दुकानें खोलने की मौखिक अनुमति दे दी।
एसडीएम से मुलाकात के बाद संयुक्त व्यापार मण्डल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता ने बताया कि प्रशासन ने बाजार में सभी दुकानें खोलने की अनुमति दी है लेकिन सरकार की गाइडलाइन की पालना के लिए सभी व्यापारियों व दुकानदारों को पाबंद भी किया है। उपखण्ड अधिकारी के साथ मुलाकात करने वालों में विशाल गौड़, राकेश शर्मा, सोनू अनेजा, दीपक, विजय गुप्ता, नीटा सुखीजा आदि व्यापारी शामिल थे।

No comments