Breaking News

कुई में गिरा मोबाइल निकालने उतरे युवक की मौत

- पुलिस ने जेसीबी से दूसरी कुई खोद कर निकाला शव
हनुमानगढ़। जिले के संगरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कुई में गिरा मोबाइल फोन निकालने उतरे एक युवक की मौत हो गई जबकि उसे बचाने उतरे साथी की हालत बिगड़ गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोपहर बाद पुलिस ने जेसीबी की सहायता से बराबर में कुई खोदकर मृतक का शव बाहर निकाला।
थाना प्रभारी सुंरेंद्रकुमार बिश्नोई ने बताया कि आज सुबह 8 बजे भगतपुरा निवासी राजाराम बाजीगर (40) शौचालय में गया था। यहां उसका मोबाइल फोन कुई में गिर गया। फोन को निकालने के लिए जब राजाराम कुई में उतरा तो जहरीली गैस के असर से बेहोश होकर वहीं गिर गया। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं आया तो परिजनों ने अंदर जाकर देखा। राजाराम को कुई के अंदर बेहोश पड़ा देख परिजनों ने शोर मचा दिया। राजाराम का भाई कालाराम उसे निकालने के लिए कुई में उतरा, लेकिन थोड़ी देर बाद वह भी गैस के असर के चलते बाहर आ गया। सूचना मिलने पर पुलिस सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। दोपहर तक राजाराम को बाहर निकालने का प्रयास होते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली।
घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम, तहसीलदार, बीडिओ, डीएसपी सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। दोपहर बाद पुलिस ने जेसीबी की सहायता से मौजूदा कुई के बराबर ही दूसरी कुई खुदवाने का काम शुुरु किया। तकरीबन 1:30 बजे इसी कुई के जरिए मजदूरों नेे राजाराम के शव को बाहर निकाला। थाना प्रभारी बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। कालाराम की हालत खतरे से बाहर है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी।

No comments