Breaking News

बस का टायर क्षतिग्रस्त हुआ तो नीचे उतरीं सवारियां, लोगों ने समझा 'बाहरीÓ

-गलत सूचना की वजह से लोगों में फैला भय
श्रीगंगानगर। दूसरे जिले से आई एक बस का टायर क्षतिग्रस्त हो गया। चालक ने टायर बदलने के लिए बस रोकी तो सवारियां नीचे उतर आईं। स्थानीय लोगों ने इन्हें 'बाहरीÓ समझ कर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूछताछ की तो असलियत सामने आई। घटना बुधवार सुबह अनूपगढ़ कस्बे में हुई।
पुलिस थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह दूसरे जिले से एक बस लोगों को लेकर आई थी। रास्ते में बस का टायर फट गया। चालक ने टायर बदलने के लिए बस को बस स्टैंड के पीछे एलआईसी ऑफिस के पास रोक दिया। इस दौरान बस की सवारियां नीचे उतरीं तो स्थानीय लोगों ने इन्हें  'बाहरीÓ समझ लिया। किसी ने पुलिस को सूचना कर दी। इससे लोगों में आंशिक भय फैल गया।
इसी दौरान गश्त कर रहे थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने पूछताछ में बताया कि ये  'बाहरीÓ नहीं हैं। श्रीगंगानगर के ही रहने वाले हैं। काम करने दूसरे जिलों में गए थे। लॉकडाउन की वजह से लौट नहीं पाए। अब परमिशन मिली है तो लौट रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि जहां-जहां ये लोग उतर रहे हैं, संबंधित क्षेत्र में कार्यरत स्वास्थ्य विभाग की टीम इनकी जांच कर रही है। इसके साथ ही इन्हें क्वारेन्टाइन भी किया जा रहा है। गलत सूचना की वजह से पुलिस को भी परेशान होना पड़ा।


No comments