Breaking News

तकनीकी संसाधनों से कुछ ही घंटे में पुलिस की गिरफ्त में आए लुटेरे

-गैस एजेंसी के डिलीवरी ब्वॉय से लूटे थे 30 हजार
रायसिंहनगर। कस्बे में मंगलवार दोपहर बाद हुई लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने कुछ ही घंटों बाद पकड़ लिया। तकनीकी संसाधनों की मदद से गिरफ्त में आए चारों आरोपियों को अभी पुलिस ने बापर्दा रखा है। दोपहर बाद इन्हें कोर्ट मेें पेश किया जाएगा। बाद में पीडि़त युवक से इनकी शिनाख्त करवाई जाएगी।
थाना प्रभारी किशन सिंह ने बताया कि घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। सीसी टीवी फुटेज, सीडीआर सहित अन्य तकनीकी संसाधनों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरु की। मंगलवार रात चारों नकाबपोश लुटेरों को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर लिया गया है। बुधवार दोपहर इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। जेसी के बाद इनकी पीडि़त युवक संतोख सिंह से शिनाख्त करवाई जाएगी। इसके बाद आरोपियों को रिमांड पर लेकर लूटी गई रकम की बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे।
घटनाक्रम के तहत मंगलवार दोपहर 3 बजे संतोख सिंह पुत्र रामदेव निवासी 66 एनपी (समेजा कोठी) कस्बे के वार्ड नंबर 13 में गैस सिलेंडर की सप्लाई देने आया था। यहां चार नकाबपोश लुटेरे सिर में ईंट मारकर संतोख से 30 हजार की नकदी लूटकर भाग गए थे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाई।

No comments