Breaking News

पूछताछ की तो नाराज हुए ग्रामीण, आधी रात के बाद नाकेे पर की फायरिंग

-जैतसर की मानेवाला पंचायत का है मामला, पुलिस को दिया परिवाद
श्रीगंगानगर जिले में लॉक डाउन की पालना के लिए जैतसर की ग्राम पंचायत मानेवाला में बनाए नाके पर सोमवार रात पूछताछ से नाराज ग्रामीणों ने फायरिंग कर दी। हालांकि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना मिलने पर अन्य लोग मौके पर पहुंचे। आरोप है कि फायरिंग के बाद ग्रामीण भाग गए। इस मामले में कार्रवाई के लिए जैतसर पुलिस को परिवाद दिया है।
थाना प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि मानेवाला पंचायत के लोगों ने अपनी सुरक्षा के लिए नाका लगा रखा है। सोमवार रात 9 बजे सूरतगढ़ के ढाबांझालार से तीन ग्रामीण आए। मोटरसाइकिल सवार इन ग्रामीणों से नाके पर मौजूद लोगों ने पूछताछ की। मोटरसाइकिल सवार तीनों ने इस पूछताछ का विरोध किया, लेकिन गांव के लोगों को देखकर वे शांत हो गए।
बाद में रात डेढ़-दो बजे तीनों ग्रामीण आए और नाके पर फायरिंग की। पूछताछ करने वाले के खिलाफ गाली-गलौज करने की भी जानकारी मिली है।
फायरिंग के बाद आरोपी नाका तोड़कर मौके से फरार हो गए। फायरिंग की जानकारी मिलने पर मंगलवार सुबह मानेवाला ग्राम पंचायत सरपंच के पति सुखदेव सिंह ने कार्रवाई के लिए पुलिस को परिवाद दिया।
उक्त घटनाक्रम पर थाना प्रभारी ने बताया कि फायरिंग की अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की है। रात डेढ़-दो बजे नाके पर कोई मौजूद नहीं था। इसलिए किसी ने फायरिंग करने वालों को न तो आते देखा, ना ही फायरिंग के बाद जाते देखा। आसपास के कुछ लोगों ने रात में एक फायरिंग की बात स्वीकारी है, लेकिन नाके पर पुलिस ने जाकर देखा तो फायरिंग जैसी कोई बात नजर नहीं आई।
थाना प्रभारी ने बताया कि सुखदेव सिंह ने परिवाद देकर ढाबांझालार के शेरु खान और उसके साथियों पर फायरिंग और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। परिवाद की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।

No comments