Breaking News

प्राइवेट यूनिवर्सिटी का सेफ्टी टैंक साफ करने गए मजदूर की मौत

-दो मजदूरों की हालत गंभीर, सदर पुलिस मौके पर पहुंची
श्रीगंगानगर। हनुमानगढ़ रोड स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी का सेफ्टी टैंक साफ करने गए मजदूर की गुरुवार को मौत हो गई। मृतक के साथ दो मजदूर और थे। उनकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
जानकारी के अनुसार आज सुबह इस प्राइवेट यूनिवर्सिटी का सेफ्टी टैंक साफ करने के लिए तीन मजदूरों को बुलाया गया था। तकरीबन सुबह साढ़े 9 बजे मजदूर साहबराम (48) पुत्र श्योकरण निवासी 4 ई छोटी (ग्राम पंचायत 2 एमएल), शेरासिंह (26) पुत्र सतनाम निवासी कालियां और बलतेज निवासी श्यामनगर सफाई करने के लिए सेफ्टी टैंक में उतरे। इस दौरान सेफ्टी टैंक में जहरीली गैस से तीनों बेहोश हो गए। किसी तरह सूचना मिली तो नजदीकी ग्राम पंचायत 2 एमएल के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने मशक्कत कर तीनों मजदूरों को सेफ्टी टैंक से बाहर निकाला। बाद में तीनों को उपचार के लिए इसी यूनिवर्सिटी के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। यहां उपचार के दौरान साहबराम की मौत हो गई जबकि शेरासिंह और बलतेज की हालत गंभीर बनी हुई है।
घटना की सूचना मिलने पर मृतक साहबराम का भतीजा सुभाष और रामप्रताप भी यूनिवर्सिटी के प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचे। सदर पुलिस थाना प्रभारी हनुमानराम बिश्नोई और ड्यूटी ऑफिसर बलवंत राम भी मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि वे अभी हॉस्पिटल पहुंचे हैं। घटनाक्रम की जानकारी ले रहे हैं।

No comments