Breaking News

जैसलमेर से निजी बस व बोलेरो जीप में मजदूर गंगानगर पहुंचे

- बीकानेर व श्रीगंगानगर जिले की नाकाबंदियों पर सवाल
श्रीगंगानगर। लॉक डाउन में परिवहन व्यवस्था ठप है। इसके बावजूद जिले के दूरस्त जैसलमेर से मजदूरों को लेकर निजी व बोलेरो जीप श्रीगंगानगर मुख्यालय तक पहुंच गई। दोनों वाहनों को जस्सा सिंह मार्ग टी-प्वाइंट पह हवलदार रूपराम के नेतृत्व में तैनात पुलिस जाब्ता ने पकड़ लिया। पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंची चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम मजदूरों की जांच कर रही है।
हवलदार रूपराम महेन्द्रा ने बताया कि आज दोपहर करीब सवा एक बजे नाके पर निजी बस नम्बर आरजे 07 पीबी-1711 व बोलेरो जीप आरजे 13 टीए-1284 पहुंची। दोनों वाहनों को रूकवाया, तो उसमें करीब 32 मजदूर मिले। निजी बस में जैसलमेर इलाके से मजदूरों को लाया गया था। बोलेरो जीप में 6 लोग सवार थे। चार जनों को पीछे उतार दिया गया था। दोनों वाहनों को यहां रूकवा कर मजदूरों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह जैसलमेर इलाके से आये हैं। बोलेरो जीप भी जैसलमेर इलाके से यहां आई है। उन्होंने बताया कि चिकित्सा विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। इन सभी की जांच की जा रही है।
बड़ी हैरत की बात है कि जिला कलेक्टर के आदेश पर पूरे जिले को सील कर दिया गया है। इसके बावजूद करीब 650 किलोमीटर से निजी बस मजदूरों को लेकर श्रीगंगानगर तक पहुंच गई। रास्ते में पुलिस की नाकाबंदी पर सवाल उठ रहे हैं।

No comments