Breaking News

गैंगवार में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य की हत्या

-अजय जैतपुरा गिरोह के सदस्यों पर है हत्या का संदेह
राजस्थान में चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र में गुरुवार रात गैंगवार में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य युवक की हत्या कर दी गई। हत्या का संदेह अजय जैतपुरा गिरोह के सदस्यों पर जताया जा रहा है। शुक्रवार दोपहर तक इस मामले में किसी ने पुलिस कार्रवाई के लिए पुलिस को परिवाद नहीं दिया थो। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया।
थाना अधिकारी तेजवंत सिंह ने बताया कि हमीरवास क्षेत्र के गांव ब्राह्मणों का बास में वारदात गुुरुवार रात हुई। अज्ञात लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर नरेश (25) उर्फ झिंडिया पुत्र सत्यवीर जाट निवासी नेशल (पुलिस थाना हमीरवास) की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को हमीरवास के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। शुक्रवार दोपहर तक इस मामले में किसी ने कार्रवाई के लिए परिवाद नहीं दिया था। मृतक के परिजनों से समझाइश करते हुए उन्हें सुरक्षा के लिए आश्वस्त किया है।
उन्होंने बताया कि अजय जैतपुरा और लॉरेंस बिश्नोई की गैंगवार के चलते नरेश की हत्या करने की संभावना है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अंकित भादू-सम्पत नेहरा ने वर्ष 2018 में राजगढ़ कोर्ट में अजय जैतपुरा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तभी से इन दोनों गैंग्स के बीच लड़ाई जारी है। मृतक नरेश भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। भादू-नेहरा से जुड़े नरेश पर हमीरवास थाने में लूट, मारपीट और आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओंं में 13 आपराधिक मामले दर्ज हुए।

No comments