Breaking News

इंदिरा गांधी नहर में युवक ने लगाई छलांग

-पुलिस ने तलाश के लिए नहर में उतारे गोताखोर
श्रीगंगानगर। जिले के राजियासर थाना क्षेत्र स्थित नहर में बुधवार को एक युवक ने छलांग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की तलाश के लिए पुलिस ने गोताखोर भी बुलाए। दोपहर तक युवक को पता नहीं चल सका था। परिजन, ग्रामीण सहित थाना पुलिस मौके पर मौजूद है।
थाना के एएसआई धोलाराम ने बताया कि आज सुबह साढ़े नौ बजे चक एक बीएनडब्ल्यू (बीरमाना) निवासी कमलेश (19) पुत्र शिवभगवान शर्मा ने आरडी 285 से इंदिरा गांधी नहर में छलांग लगा दी। छत्तरगढ़ रोड स्थित 285 आरडी अड्डे पर ही युवक के पिता की चाय-सब्जी की दुकान है। कमलेश को छलांग लगाते देख लोगों ने शोर मचा दिया। तलाश भी की लेकिन नहीं मिलने पर पुलिस को सूचित किया। थाना से पहुंचे एएसआई ने बताया कि कमलेश की तलाश में नहर में गोताखोर उतारे गए हंै। आज सुबह साढ़े  6 बजे अड्डे पर आकर कमलेश ने ही दुकान खोली थी। बाद में पता नहीं क्या हुआ, उसने नहर में छलांग लगा दी। किसी से झगड़ा या कहासुनी की बात से इनकार करते हुए पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों ने ऐसा कुछ भी होने से मना किया है।
सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। एएसआई ने बताया कि दोपहर तक कमलेश का पता नहीं चला था। पानी का बहाव तेज होने की वजह से उसके आगे बहने की संभावना है। गोताखोरों को आरडी 285 के आसपास के क्षेत्र में युवक की तलाश करने को कहा गया है।

No comments