Breaking News

संक्रमण से बचाव के लिए मास्क मांगने गए तकनीकी कर्मचारी सेे मारपीट

-शिकायत पर विद्युत विभाग के एसई ने आरोपी को किया निलम्बित
रायसिंहनगर। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क मांगने गए तकनीकी कर्मचारी सेे कैशियर ने मारपीट कर डाली। इसकी शिकायत मिलने पर उच्च अधिकारियों ने मारपीट के आरोपी कैशियर को निलम्बित कर दिया। घटना रायसिंहनगर के विद्युत विभाग में बुधवार दोपहर की है। पीडि़त तकनीकी कर्मचारी ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस थाने में परिवाद दिया है।
घटनाक्रम के अनुसार कल दोपहर बाद विद्युत विभाग का तकनीकी कर्मचारी हरीश कुमार ऑफिस में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क मांगने गया था। सहायक अभियंता कार्यालय में बैठकर कैशियर रामदेव पुत्र नाथूराम अन्य कर्मचारियोंं को मास्क दे रहा था, लेकिन उसने हरीश को मना कर दिया। कारण पूछन पर रामदेव ने जेईएन से मास्क लेने को कहा। इस पर हरीश ने कहा कि मास्क तो सरकार दे रही है। इसके लिए बजट भी दिया है तो आप देने से क्यों मना कर रहे हो? इस पर रामदेव और हरीश में तीखी तकरार हो गई। हालांकि इस दौरान एक कर्मचारी रामदेव से मास्क ले गया। बाद में गुस्साए रामदेव ने अचानक हरीशपर हमला करते हुए मारपीट शुरु कर दी। उस पर डंडे से वार भी किया। हरीश ने इस मारपीट का वीडियो बनाते हुए रामदेव को चेताया भी कि वह ऐसा ना करे, लेकिन राजेश उसे धमकाते हुए मारपीट करता रहा।
घटना के बाद पीडि़त हरीश ने मामले की शिकायत विभागीय अधिकारियों से की तो शाम को श्रीगंगानगर एसई जेएस पन्नू ने मारपीट के आरोपी रामदेव को निलम्बित कर दिया। निलम्बन अवधि में उसका मुख्यालय गजसिंहपुर रखा गया है। वहीं, हरीश ने आरोपी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के लिए थाने में परिवाद भी दिया है। इस पर गुरुवार दोपहर तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।


No comments