Breaking News

सर, राशन की दुकानों की टाइमिंग का पता नहीं चलता कब खुलती हैं-कब बंद होती हैं, क्या करें?

-एसबीटी न्यूज चैनल पर जिला कलक्टर का वीडियो देखकर लोगों ने बताई समस्याएं
श्रीगंगानगर। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के अंदेश से चल रहे लॉकडाउन के बीच जिला कलक्टर शिव प्रसाद मदन नकाते का वीडियो यू-ट्यूब पर एसबीटी न्यूज चैनल पर प्रसारित हुआ। इस वीडियो मेंं जिला कलक्टर ने राज्य सरकार के निर्देश पर आम जनता की सुविधा के लिए जिला प्रशासन की ओर से की जा रही व्यवस्थाओं का ब्यौरा दिया। इस वीडियो को बड़ी तादाद में लोगों ने देखा और कमेंट करके लॉकडाउन के दौरान आ रही समस्याओं का जिक्र करते हुए राहत की गुहार लगाई है।
लोगों ने बाजार में जरूरी चीजों के भाव बढऩे की शिकायत की है। राशन की दुकानों के खुलने और बंद होने के समय के बारे मेंं भी लोगों ने कमेंट करके पूछा है।
वीडियो देखकर जाहन्वी ने कमेंट करते हुए शिकायत की कि लोगों को राशन बहुत महंगा मिल रहा है। कटार सिंह वांदर नामक यूजर ने लिखा है कि मार्केट मेंं दाम बढ़ रहे हैं। चीनी 45 रुपये हो गई है। गांव में तो 50 रुपये में मिल रही है। विनोद कुमार ने सवाल किया है कि ऑनलाइन कैसे लेंगे सामान, रुपये तो पास में हैं नहीं। वो तो मालिक तब देगा, जब हम काम पर जाएंगे।
माही ने कमेंट करते हुए लिखा है कि सर, जो स्टूडेंट किराए पर रह रहे हैं वह कब क्या करें। एकदम से पता चला है। कोई राशन नहीं है सर। एस. मदान ने परेशानी व्यक्त करते हुए लिखा है कि सर, राशन की दुकानों की टाइमिंग का पता नहीं चलता कब तक खुलती हैं-कब बंद होती हैं, क्या करें? धर्मवीर सिंह ने लिखा है कि अमीर के लिए ऑनलाइन ऑर्डर...गरीब अगर राशन लेने निकले तो पुलिस के डंडे...वाह क्या व्यवस्था है?
धर्मवीर ने लिखा है कि सरकार दानदाताओं का वेट कर रही है...वो पैसा देंगे तब गरीब पेट भरेगा। एक यूजर ने लिखा है कि सर जी, पास तो बनाकर दीजिए सब्जी मंडी मेंं अकाउंट्स का जॉब करने वालों को क्योंकि पुलिस वाले रोककर चालान काट रहे हैं। बाइक की हवा निकाल रहे हैं। अब क्या किया जाए?
बृज गोयल ने सवाल किया है कि किसानों का क्या होगा, वह तो खेतों में भी नहीं जा पा रहे।
बैंकों की किस्तें भरने की चिंता
बाजार में कारोबार बंद होने से कई तरह की आशंकाएं पैदा हो गई हैं, इनमेंं बैंक की किस्तें भरने की चिंता भी शामिल है। जिला कलक्टर का वीडियो देखकर सचिन कुमार ने कमेंट में लिखा है कि सर, हम बैंक की ईएमआई कहां से भरें। काम बंद हैं सब। मोन्टी चौहान ने लिखा है कि सर, बैंक की ईएमआई और रूम का रेंट कहां से देंगे?

No comments