Breaking News

सब्जी मण्डी में दिखे केवल व्यापारी

-  खुदरा विक्रेता गलियों में सप्लाई के लिए पाबंद
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन के दौरान श्रीगंगानगर प्रशासन की सख्ती जारी है। इसी के चलते शनिवार सुबह श्रीगंगानगर की फल सब्जी मण्डी में आम उपभोक्ता नजर नहीं आए। उनको मण्डी में प्रवेश नहीं दिया गया। मण्डी समिति के अधिकारियों ने पुलिस के सहयोग से सुबह बोली व विक्रय के बाद थोक व खुदरा व्यापारियों को भी मण्डी परिसर से बाहर निकाल कर मुख्य गेट बंद करवा दिया।
मण्डी सचिव लाजपतराय खुराना ने बताया कि मण्डी में कल से ही आम उपभोक्ताओं का प्रवेश बंद कर दिया गया है। बोली के लिए थोक व्यापारियों व खुदरा व्यापारियों को माल खरीद के लिए प्रवेश दिया गया। इन्हे भी सुबह आठ बजे बाहर निकाल दिया गया था। सुबह सीओ सिटी व एसएचओ ने व्यवस्था बनाने में सहयोग किया। मण्डी गेट के पास भी रेहडिय़ां नहीं लगने दी।
खुदरा में फल सब्जी बेचने वाले रेहड़ी संचालकों को शहर की गलियों में फेरी लगाकर बिक्री के लिए निर्देशित किया गया है। ताकि लोगों को घर तक सब्जी की सप्लाई मिल सके व मण्डी में भीड़ भाड़ नहीं हो एवं संक्रमण से बचा जा सके। कल रात को जिला कलेक्टर ने भी मण्डी में कम से कम लोगों को प्रवेश की हिदायत दी थी।


No comments