Breaking News

आधी रात में परचून दुकान में ताले टूटे, नकदी-सामान चुराया

-जवाहरनगर पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज
श्रीगंगानगर। लॉक डाऊन के दौरान जवाहरनगर थाना क्षेत्र की दुकान में रविवार रात चोरी हो गई। अज्ञात व्यक्तियों ने दुकान के ताले तोड़कर नकदी, सामान चुरा ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज चैक किए। सोमवार दोपहर तक पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज नहीं किया था।
चोरी की वारदात इंदिरा कॉलोनी के दुर्गा विहार क्षेत्र की गली नंबर 2 की एक परचून की दुकान में हुई। लक्ष्मी वैरायटी स्टोर के संचालक रमेश कुमार ने बताया कि रविवार रात को दुकान बंद कर सोए थे। सुबह पड़ोसियों ने दुकान का शटर आधा खुला देखने पर सूचित किया। दुकान के अंदर आकर देखा तो सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। गल्ला भी बाहर निकला था।
सूचना मिलने पर जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। बाद में आस-पड़ोस के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज के अनुसार चोरी की वारदात में दो जने शामिल रहे। रविवार देर रात तकरीबन 2 बजे ये दोनों ताले तोड़कर दुकान में घुसे। संचालक रमेश कुमार ने बताया कि चोर दुकान में रखी राशन सामग्री, 8 हजार की नकदी, घड़ी और मोबाइल फोन सहित अन्य सामान चुरा ले गए। उसने कार्रवाई के लिए पुलिस को परिवाद दिया है। दोपहर तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।


No comments