Breaking News

हनुमानगढ़ का युवक साथी के साथ जयपुर में चला रहा था क्रिकेट बुकी

-40 लाख के सट्टे का हिसाब-किताब मिला
श्रीगंगानगर। जयपुर ग्रामीण जिले में दूदू थाना पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा लगाकर क्रिकेट की खाईवाली करने वाले गिरोह के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए हनुमानगढ़ के एक युवक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से सट्टे के लिये लाइन लेने-देने की मशीन सहित 17 मोबाइल हैंडसेट, 1 लेपटॉप, 22 रिकॉर्डर, माईक इत्यादि बरामद किए गए। पकड़े गए लोगों की डायरी में कुल 40 लाख के सट्टे का हिसाब-किताब बरामद मिला। पकड़े गए युवकों में एक हनुमानगढ़ जंक्शन का रहने वाला है जबकि उसका साथी लुधियाना का निवासी है।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी संजू लुहानी (22) सेक्टर-5, हनुमानगढ़ जंक्शन तथा मनजिन्द्र सिंह (34) थाना विश्वकर्मा जिला लुधियाना पंजाब के रहने वाले हैं। उन्होंने पूछताछ में बताया कि वे सेलेरी के आधार पर यह कार्य कर रहे हैं। मुख्य बुकी किशनगढ़ जिला अजमेर निवासी अजीत जैन हैं। इस गिरोह के तार अजमेर व जयपुर से जड़े होने की बात सामने आई है। पुलिस अब ऑनलाईन सट्टे में लाईन देने व लेने का काम कौन करता है। इसके संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है।
संगठित अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जयपुर पुलिस ने एएसपी लक्ष्मण दास स्वामी व वृत्ताधिकारी दूदू देवेन्द्र सिंह के सुपरविजन में यह कार्रवाई की। उप निरीक्षक त्रिभवुन सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि दूदू के ओल्ड कुमावत होटल के कमरे में कुछ व्यक्ति बाहर से आकर रुके हुये हैं। ये लोग ऑनलाईन सट्टा लगाकर क्रिकेट की खाईवाली कर रहे हैं। तब थानाधिकारी दूदू दीपक खण्डेलवाल के नेतृत्व में टीम ने होटल के कमरा न. 105 में दबिश मारकर श्रीलंका व वेस्टंडीज के मध्य चल रहे एक दिवसीय मैच में ऑनलाईन सट्टा लगा रहे दो लोगों को लाखों के हिसाब किताब के साथ गिरफ्तार किया।

No comments