Breaking News

गैस सिलेंडर के साथ नकदी और सोने-चांदी के जेवर चोरी

-रावतसर और हनुमानगढ़ जंक्शन में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
हनुमानगढ़। जिले के रावतसर और जंक्शन थाना क्षेत्र में चोरों ने दो वारदातों को अंजाम दिया है। रावतसर में चोर दुकान में घुसकर गैस सिलेंडर के साथ नकदी और चांदी की अंगूठी चुरा ले गए जबकि हनुमानगढ़ जंक्शन के एक घर में नकदी के अलावा, सोने के जेवर और मोबाइल फोन चोरी हो गया। संबंधित थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की है।
रावतसर पुलिस ने बताया कि चोरी के मामले में चक 12 डी डब्ल्यूडी निवासी सुरेश कुमार पुत्र गौरीशंकर सैनी ने रिपोर्ट दी है। परिवादी के अनुसार अजय वर्मा और नरेंद्र वर्मा दोनों निवासी रावतसर ने उसकी परचून में दुकान में घुसकर चोरी की। आरोप है कि दोनों परिवादी की दुकान से  गैस सिलेंडर, गल्ले में रखी 1000 रुपए और चांदी की अंगूठी चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल रामगोपाल को सौंपी गई है।
इसी तरह, हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस थाने में अज पुत्री मुखराम गोदारा निवासी वार्ड नंबर 51 ने रिपोर्ट दी है। परिवादिया ने बताया कि अज्ञात ने उसके घर में घुसकर अलमारी में रखे 2000 रुपए, सोने की चेन और मोबाइल फोन चुरा लिया। थाना पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल लालचंद को सौंपी गई है।

No comments