Breaking News

व्यापारिक संगठनों ने लिया बाजार बंद का निर्णय

- कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए तैयार
श्रीगंगानगर। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए व्यापारी वर्ग भी सजग व सतर्क हो गया है। विभिन्न व्यापारिक संगठनों ने दो से 10 दिन तक कारोबार बंद रखने व जनता कफ्र्यू में सहयोग का निर्णय लिया है।
सर्राफा संघ ने 21 से 31 मार्च तक काम बंद रखने व कोरोना संक्रमण से फैल रही महामारी की चेन को तोडऩे में सरकार का हर कदम पर साथ  देने की घोषणा की है।
इसी तरह गंगानगर ग्लास ट्रेडर्स एसोसिएशन ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सार्थक पहल की है। अध्यक्ष हेमंत नागौरी तथा सचिव मनीष जसूजा ने बताया कि देश में दिन-प्रतिदिन कोरोना वायरस के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए गंगानगर ग्लास ट्रेडर्स एसोसिएशन ने सर्वसम्मति से 22 से 31 मार्च तक अपने-अपने संस्थान बंद रखने का निर्णय किया है। गंगानगर ग्लास ट्रेडर्स एसोसिएशन ने देश-विदेश में रहने वाले समस्त नागरिकों के उत्तम स्वास्थ्य की कामना के साथ 22 मार्च को जनता कफ्र्यू  सफल बनाने का आग्रह किया है।
दी गंगानगर टैन्ट एसोसिएशन ने भी फैसला लिया है कि कोरोना वायरस के मद्देनजर दी गंगानगर टैन्ट एसोसिएशन की ओर से 31 मार्च या सरकार के आगामी आदेश तक अपने प्रतिष्ठान बन्द रखे जाएंगे।  कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए मिढ्ढा टैन्ट हाउस पर एसोसिएशन अध्यक्ष दीपक मिढ्ढा की अध्यक्षता में यह निर्णय लिया गया।
 रंगाई यूनियन वालों ने बैठक में निर्णय है कि महीने के आखिरी संडे को सभी सदस्य दुकानें बंद रखेंगे। इसके अलावा भी यूनियन ने कई और निर्णय लिए हैं। यूनियन के प्रधान मो. सलीम के मुताबिक नियम तोडऩे वालों के लिए जुर्माने का प्रावधान रखा गया है। वहीं रंगाई वाले किसी सदस्य के यहां किसी का निधन होने पर भी कामकाज बंद रखा जाएगा। यूनियन ने कोरोना वायरस की रोक थाम के लिए 22 मार्च के जनता कफ्र्यू को कामयाब बनाने की अपील भी की है।

No comments