Breaking News

रोडवेज कंडक्टर को लूटने के आरोपी गिरफ्तार

-वारदात के बाद आरोपी घूमने चले गये थे हरिद्वार, चौथे की तलाश जारी
श्रीगंगानगर। जिला मुख्यालय पर मंगलवार रात को घर लौट रहे राजस्थान रोडवेज के कंडक्टर से लूट की वारदात का पुलिस ने दो दिन बाद ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दो नाबालिगों को निरुद्ध किया है जबकि इनके चौथे साथी की तलाश जारी है।
कोतवाली थाना प्रभारी गजेंद्रसिंह जोधा ने बताया कि रोडवेज कंडक्टर रतनसिंह पुत्र जोगेंद्र सिंह निवासी सुरजीतसिंह कॉलोनी से लूट करने के आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। राहुल (19) पुत्र फरसाराम निवासी यूआइटी कॉलोनी ने 17 मार्च की रात को अपने तीन साथियों के साथ मिलकर लूट की थी। इनमें दो नाबालिग किशोर हैं, जिन्हें निरुद्ध किया गया है जबकि चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है। जोधा ने बताया कि आरोपियों ने प्लान बनाकर वारदात की थी। रात में रतन सिंह से 31,485 रुपए सहित अन्य सामान लूटने के बाद राहुल अपने साथियों के साथ अलसुबह रेलवे स्टेशन आया। यहां से सभी इंटरसिटी में बैठकर हरिद्वार चले गए। हरिद्वार में आरोपी घूमते और मौज-मस्ती करते रहे। घटना के तुरंत बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी, जिसकी वजह से शुक्रवार को इन्हें पकड़ लिया गया।
उन्होंने बताया कि एडीशनल एसपी सहीराम बिश्नोई के मार्गदर्शन और सीओ सिटी इस्माइल खान के नेतृत्व में टीम ने दो दिन में ही वारदात का खुलासा कर दिया। टीम में एएसआई विजय सिंह, गुलाब सिंह, गुरमेल सिंह, धर्मपाल, राकेश, राजपाल, सीताराम, राजकुमार शामिल रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि चौथे आरोपी की गिरफ्तारी और लूटे गए सामान की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

No comments