Breaking News

पार्लर संचालिका से मारपीट, गल्ले से रकम निकाली

-संचालिका की रिपोर्ट पर आरोपियों पर मुकदमा
श्रीगंगानगर। पार्लर संचालिका के साथ डंडों से मारपीट कर उसके गल्ले से रकम निकालने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने संचालिका की रिपोर्ट पर मारपीट के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात हुई। आरोपियों ने परिवादिया की मंदबुद्धि बच्ची से भी धक्का-मुक्की की।
पुलिस के अनुसार मनोज कुमारी स्वामी पत्नी सुभाष निवासी वार्ड नंबर 13, चावला चौक ने रिपोर्ट दी है। परिवादिया ने बताया कि कल शाम को वह अपने पार्लर पर थी। रात 7 बजे आरोपी टीटू गर्ग अपनी पत्नी कीर्ति और मां के साथ नैनो कार में बैठकर आया। उसके साथ 4-5 लोग और भी थे। आरोपियों ने हंगामा करते हुए पार्लर में तोडफ़ोड़ शुरु कर दी। टीटू गर्ग ने डंडों के साथ उससे मारपीट की।
उक्त घटनाक्रम देखकर उसकी मंदबुद्धि बच्ची तान्या डर गई। आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। बीच-बचाव करने आई सीता स्वामी को भी आरोपियों ने नहीं बक्शा। मारपीट के बाद आरोपी सीता स्वामी के गले में पहनी सोने की चेन छीनकर और गल्ले से पार्लर बिक्री के 4800-5000 रुपए निकालकर ले गए। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की है।

No comments