Breaking News

चंग में पड़़ी भंग...लात-घूसे चले और सिर मेें मारी कुुल्हाड़ी

बीकानेर (एसबीटी)। चंग की थाप पर थिरकते लोगों के रंग में उस वक्त भंग पड़ गई जब दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। तनाव इतना बढ़ा कि मारपीट के बीच हथियार तक निकल गए। एक व्यक्ति कुल्हाड़ी निकालकर ले आया और सामने वाले के सिर पर दे मारी। घटना में बुरी तरह घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। वहीं अन्य लोगों के भी चोट लगी है। दोनों पक्षों की ओर से मुकदमे दर्ज कराए गए हैं।
जानकारी के अनुसार जलालसर (जामसर) पुलिस थाना क्षेत्र के परिवादी ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि मदन मेघवाल, गिरधारी मेघवाल, मनोज मेघवाल, लाला मेेेघवाल, वैद्यप्रकाश स्वामी, मुत्ता शाह और दस बारह अन्य लोग अश्लील गानों पर थिरक रहे थे। जब परिवादी और अन्य लोगों ने अश्लील गानों व डीजे चलाने से मना किया तो आरोपियों ने उनके साथ अभ्रदता की और मारपीट करने लगे।
वहीं दूसरी ओर से मनोज मेघवाल पुत्र गिरधारी राम ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह चंग और डीजेे पर गाने बजा रहे थे। तभी अल्ताफ और अतुल दोनों पप्पू जाट के घर से आए और चंग-डीजे को लेकर मनाही करने लगे। इसी दौरान बोलचाल हो गर्ई। आरोप है कि तैश में आए पप्पू जाट ने मदन मेघवाल के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी। उसके दस टांके आए हैं। श्रवणराम और मोटाराम ने भी लोहे की ऐंगल से मारपीट करते हुए जातिसूचक गालियां निकालीं।

No comments