Breaking News

गोल बाजार की दो दुकानों में लाखों की चोरी

-दीवार तोड़कर मोबाइल की दुकान में घुसे चोर, फिर दूसरी तक पहुंचे
श्रीगंगानगर के गोल बाजार में बीती रविवार रात को फिर से चोरी हो गई। चोर दो दुकानों से लाखों रुपए मूल्य का सामान लेकर भाग गए। चोरी का पता आज सुबह दुकान खुलने पर चला। पीडि़़त दुकानदारों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घटना स्थल का मौका-मुआयना किया। चोरी हुए सामान का मूल्यांकन किया जा रहा है। घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है।
चोरी की घटना 23-24 पब्लिक पार्क स्थित मोबाइल इलेक्ट्रिक वल्र्ड और 25 बी पब्लिक पार्क स्थित जीत दी हट्टी में बीती रात हुई। दुकानदारों ने बताया कि चोर बीती रात 3 बजे पिछले हिस्से की दीवार तोड़कर मोबाइल दुकान में घुसे। दुकान में घुसने के बाद चोरों ने सामान खंगाला और मोबाहल बैग में डाले। इसके बाद चोर सैकिण्ड फ्लोर पर पहुंचे। यहां सामान खंगालने के बाद कुछ नहीं मिला तो दीवार तोड़कर पास वाली दुकान में घुस गए। मनियारी की दुकान में घुसे चोरों ने नोटों की माला, नकदी सहित अन्य सामान चुराया। जीत दी हट्टी के प्रभदीप सिंह ने बताया कि चोर 25 से 30 हजार रुपयों की माला, गल्ले से हजारों की नकदी सहित अन्य कीमती सामान ले गया।
मोबाइल दुकान के पार्टनर्स नरेश धींगड़ा, अमन बलाना और सतपाल तरड़ ने बताया कि दुकान में 30 से अधिक मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड्स चोरी हुए हैं। दुकान में जिस तरफ कैमरा लगा है, वहां की रिकॉडिंग में चोरी की वारदात कैद हुई है। दो घंटे तक चोरों ने दोनों दुकानों को खंगाला है। सुबह 5 बजे के बाद चोर उसी रास्ते से वापिस निकल गए। सीसीटीवी की फुटेज मेें एक युवक दिखाई दिया है। वापिसी में उसके कंधे पर दो पिट्ठू बैग दिख रहे हैं। संभावना है कि इन बैगों में चोरी का सामान है।
दो दुकानों में चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि अभी तक दुकानदारों की ओर से कोई परिवाद नहीं आया है। दुकानदार चोरी हुए सामान का मूूल्यांकन कर रहे हैं।

No comments