Breaking News

घरवालों को स्टेशन छोड़ पहुंच गया घर चोरी करने

बीकानेर। गंगाशहर थाना क्षेत्र की गोपेश्वर बस्ती में तीन दिन पहले हुई चोरी का पर्दाफाश कर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। वारदात टैक्सी चालक और उसके साथी ने ही की।
टैक्सी चालक ने सात फरवरी को पहले घर के सदस्यों को स्टेशन छोड़ा था और वहां से लौटकर अपने साथी के साथ घर में हाथ साफ किया। सीआइ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि गोपेश्वर बस्ती निवासी बृजरतन 26 जनवरी को बीकानेर से परिवार सहित बाहर गए थे। पीछे से घर में चोरी हो गई। पीडि़त ने लड़की की शादी के लिए गहने बनवा रखे थे। चोर गहने व नकदी ले गए। पीडि़त छह फरवरी को लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे। उन्होंने सात फरवरी को मामला दर्ज करवाया।
फुटेज खंगाले, पकड़े आरोपी
सीआइ बिजारणिया ने बताया कि पीडि़त की रिपोर्ट के बाद सहायक उपनिरीक्षक ईश्वरसिंह, हैडकांस्टेबल रामकरणसिंह, सुनील, महावीर एवं कांस्टेबल गैनाराम, प्रवीण व वासुदेव की टीम गठित की गई। टीम ने तीन दिन तक क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज व संदिग्धों पर नजर रखी और नकबजनों से पूछताछ की। फुटेज में एक टैक्सी नजर आई, जो पीडि़त परिवार को स्टेशन छोडऩे गई थी। पुलिस ने टैक्सी के हुलिए के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए जेलवेल टंकी के पास रहने वाले मोहम्मद असलम पुत्र नसीरुद्दीन तक पहुंची, जो पीडि़त को स्टेशन छोडऩे गया था। पुलिस ने उसके साथी सुभाष मार्ग निवासी वाहिद पुत्र मोहम्मद अमित को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कुछ माल भी बरामद कर लिया है।
आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड
पुलिस के अनुसार आरोपी असलम एक बलात्कार के मामले में और वाहिद कोटगेट थाना क्षेत्र से चांदी चोरी मामले में लिप्त रहा है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त टैक्सी व औजार बरामद किए गए हैं।

No comments