Breaking News

हनुमानगढ़ निवासी छात्रा ने तलवंडी साबो यूनिवर्सिटी में की आत्महत्या

-बीएससी एग्रीकल्चर की छात्रा थी
श्रीगंगानगर। बठिंडा जिले के तलवंडी साबो में स्थित गुरु काशी यूनिवर्सिटी में बीएससी एग्रीकल्चर की छात्रा ने गत दिवस अपने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा का शव सरकारी अस्पताल भेजा गया है। यह छात्रा हनुमानगढ़ जंक्शन के नजदीकी गांव सतीपुरा की रहने वाली थी।
पुलिस के अनुसार सतीपुरा निवासी जसपाल सिंह की पुत्री सुमनप्रीत कौर तलवंडी साबो में गुरु काशी यूनिवर्सिटी में बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रही थी। वह अंतिम सेमेस्टर की छात्रा थी।
सुमनप्रीत कौर वहां कल्पना चावला होस्टल में रहती थी। कल दोपहर को उसने अपने कमरे में लगे पंखे से फंदा लेकर खुदकुशी कर ली। उस समय उसके साथ कमरे में रहने वाली छात्रा अपनी क्लास लगाने गई हुई थी।
वह छात्रा क्लास खत्म होने के बाद जब वापस लौटी तो अंदर से कमरा बंद था। बार-बार खटखटाने के बावजूद जब कमरा नहीं खुला तो उसने इसकी जानकारी यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों को दी। सूचना मिलने पर दरवाजा तोड़ा गया तो छात्रा का शव पंखे के साथ लटकता हुआ मिला।
यूनिवर्सिटी के कर्मचारी उसे तुरंत सिविल अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. गुरशरन सिंह ने बताया कि छात्रा के खुदकुशी करने के कारण की पड़ताल की जा रही है।

No comments