Breaking News

पंचायत चुनाव के बाद विकास कार्य शुरू

- 30 लाख की राशि से स्कूल भवन का शिलान्यास
श्रीगंगानगर। विधायक राजकुमार गौड़ ने कहा कि शिक्षा से ही समाज व जीवन संवरता है तथा सफलता मिलती है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक अभिभावक अपने बच्चे को पढऩे के लिए शिक्षण संस्थाओं में जरूर भेजें।
विधायक श्री गौड राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय 20 जीजी में समग्र शिक्षा अभियान के तहत स्कूल भवन के शिलान्यास के अवसर पर बोल रहे थे। इस भवन के निर्माण पर 30 लाख रूपये की राशि व्यय की जायेगी। श्री गौड़ ने कहा कि पंचायत राज चुनाव के बाद विकास के कार्य प्रारम्भ हो गये हैं। शिक्षा की गुणवता के लिए विद्यालय भवनों का निर्माण करवाया जायेगा।
उन्होंने बताया कि 2009 में इस विद्यालय को क्रमोन्नत करवाया गया तथा विज्ञान संकाय भी प्रारम्भ करवाया गया। उन्होने कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्रा में आने वाली 21 ग्राम पंचायतो में विकास के काम हाथ में लिए जायेंगे तथा शिक्षण सस्थाओ मे विकास के लिए 2.50 करोड रूपये की राशि के भवन निर्माण करवाये जायेगे। उन्होने कहा कि शिक्षा के क्षेत्रा में विकास कार्यो की कोई कमी नही रहेगी।
इस अवसर पर सरपंच ओमप्रकाश झांझडिया, राजकुमार काजला, राजपाल सिंह, हुक्माराम, रामभजन माली, बलविन्द्र सिंह, घीचर सिंह, पोला सिंह, पूर्व सरपंच आत्मा सिंह, सर्वजीत सिंह, पूर्व प्रार्चाय राजेन्द्र सिंह ढींढसा उपस्थित थे।


No comments