Breaking News

गंगानगर के परिवार का जींद में रेलगाड़ी से पर्स चोरी

- पर्स में सोने के जेवरात, नगदी व मोबाइल था
श्रीगंगानगर। अवध आसाम एक्सपे्रस में यात्रा कर रहे श्रीगंगानगर के एक परिवार का आज तड़के जींद (हरियाणा) में रेलगाड़ी से पर्स चोरी हो गया। पर्स में सोने के जेवरात, नगदी व मोबाइल फोन था। पीडि़त परिवार ने मुरदाबाद जीआरपी में रिपोर्ट दी है।
पुरानी आबादी के वार्ड नम्बर 5/7 केदार चौक पुरानी आबादी निवासी नादे अली जैदी पुत्र नय्यर हुसैन ने एसबीटी को बताया कि वह अपनी पत्नी, बेटी, सास व साली के साथ हनुमानगढ़ से मुरादाबाद जाने के लिए अवध एक्सपे्रस संख्या 15910 में बीती रात सवार हुआ था। वह परिवार के साथ कोच संख्या 56 में सो रहा था। सुबह करीब पांच बजे नींद खुली, तो देखा कि पर्स गायब था। पर्स में सोने की तीन अंगूठी, गले का हार, सोने के कानों के टोप्स, दो हजार रुपए नगद व एक मोबाइल फोन था। पर्स उसकी पत्नी के सिरहाने रखा हुआ था। उसने रेलगाड़ी में पर्स की तलाश की, लेकिन नहीं मिला। इस पर उसने जीआरपी को सूचना की।
जैदी ने बताया कि दिल्ली जीआरपी ने उसे थाने में आकर रिपोर्ट देने की बात कही, लेकिन परिवार साथ में होने के कारण वह जा नहीं सका। इस पर उसने श्रीगंगानगर जीआरपी से सम्पर्क करके मुरादाबाद जीआरपी में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए परिवाद दिया।

No comments