Breaking News

पुलिस हिरासत से भागा नोहर का शातिर अपराधी साथी समेत गिरफ्तार

-झुंझुनूं पुलिस ने बरामद किए एक लोडेड पिस्टल, देशी कट्टा व 11 कारतूस
-दुश्मन की हत्या के लिए कई बार आया नोहर मगर मौका नहीं मिला
श्रीगंगानगर। हत्या के मामले में पेशी पर लाए जाने के दौरान फरार हुआ हनुमानगढ़ जिले के नोहर का शातिर बदमाश अक्षय टांडी व उसका साथी झुंझुनूं जिले की चिड़ावा पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। उनके पास से एक लोडेड पिस्टल, देशी कट्टा व 11 कारतूस मिले हैं। अक्षय पिछले दो माह से झुंझुनूं में फरारी काट रहा था। वहां पर उसने मंडावा मोड़ इलाके में किराये का मकान ले रखा था। इस बीच अपने एक दुश्मन की हत्या करने के लिए वह पांच बार नोहर गया, लेकिन मौका नहीं मिल पाया। इसलिए हर बार वह झुंझुनूं लौट आता था।
झुंझुनूं पुलिस लगातार उसे ट्रेस कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस ने चिड़ावा में नाकाबंदी करवाई और आरोपी नगरासरी (नोहर) निवासी अक्षय टांडी (23) पुत्र हनुमान टांडी जाट व काठमंडी रोहतक (हरियाणा) निवासी सुमित उर्फ बच्ची (20) पुत्र महेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, झुंझुनूं पुलिस को सूचना मिली कि नोहर निवासी शातिर बदमाश अक्षय टांडी अपने दुश्मनों की हत्या करने की फिराक में घूम रहा है। इस पर पुलिस ने चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा के नेतृत्व में चिड़ावा में सिंघाना रोड पर रेलवे फाटक के पास मंगलवार देर रात नाकाबंदी कराई। इसी दौरान हरियाणा नंबरों की एक अपाची बाइक पर दो युवक आए। पुलिस नाकाबंदी को देखकर दोनों भागने लगे तो पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर अक्षय टांडी व सुमित उर्फ बच्ची के पास एक लोडेड पिस्टल मय 6 जिंदा कारतूस व एक देशी कट्टा मय पांच जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने हथियार व बाइक जब्त कर दोनों को पकड़ लिया। 
करवा चुका है जेल प्रहरी की हत्या
अक्षय टांडी शातिर बदमाश है। उसने नोहर जेल में न्यायिक अभिरक्षा में रहते हुए जेल प्रहरी सुखदास स्वामी से बैरिक बदलने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद जेल में ही अपने दोस्त सदाम पठान के साथ मिलकर योजनबद्व तरीके से प्रहरी की हत्या करवा दी थी। बहल में कुख्यात अपराधी अनिल कहर ढाणी व सोनू मिठड़ी के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से प्रोपर्टी डीलर कपिल शर्मा की हत्या में शामिल रहा। इसके अलावा अक्षय टांडी के खिलाफ भानीपुरा चूरू थाने में दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज है। बहल में हत्या, नोहर में जानलेवा हमला, शराब तस्करी, खुईया थाना क्षेत्र में हत्या के आरोप के मामले दर्ज हैं।
दो पहले चालानी गार्ड को चकमा दे भागा
अक्षय टांडी दो माह पहले जयपुर में चालानी गार्ड को चकमा देकर भागा था। वह हत्या के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में था। 12 दिसंबर 2019 को टोंक से पेशी के लिए नोहर लाया गया था। पेशी के बाद वापस टोंक ले जाते समय शिवदासपुरा टोल नाका जयपुर के पास चालानी गार्ड को चकमा देकर वह फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन वह लगातार ठिकाने बदल रहा था। वह लारेंस विश्नोई गैंग के संपर्क में था।
संगरिया में भी ले चुका है शरण
फरारी के दौरान अक्षय संगरिया हनुमानगढ़ में अपने एक दोस्त के पास रुका। फिर उसने अपने जेल के साथी के सहयोग से झुंझुनूं में आकर शरण ली। इस दौरान लगभग 5 बार नोहर क्षेत्र में जाकर अपने दुश्मनों की हत्या करने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुआ। पकड़े जाने से एक दिन पहले 10 फरवरी को अक्षय ने अपने साथी सुमित के साथ नोहर गया था, लेकिन सफल नहीं हुआ।



No comments