Breaking News

नर्स के साथ मिलकर की गई हत्या में नए खुलासे

-हनुमानगढ़ निवासी डॉ. राजेश बेनीवाल की तलाश सरगर्मी से जारी
श्रीगंगानगर। हनुमानगढ़ जिले के निवासी डॉक्टर राजेश बेनीवाल और नर्स द्वारा मिलकर की गई नर्स के पूर्व प्रेमी रविंद्र की हत्या के मामले में पूछताछ के दौरान नया खुलासा सामने आया है। आरोपी पिंकी मृतक रविंद्र उर्फ धोलिया से शादी नहीं करना चाहती थी, जबकि रविंद्र उससे शादी करना चाहता था। इससे नाराज होकर रविंद्र ने पिंकी के घर के बाहर फायर किया था।
हमीरवास पुलिस के अनुसार पिंकी ने बताया कि खुंडियाबास के रविंद्र उर्फ धोलिया व उसकी गौत्र एक होने के कारण उसने वर्ष 2016 में उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। इस बात से वह नाराज हो गया और उसके घर के सामने फायर किया जो कि गेट पर लगा। पिंकी के पिता ने 27 सितंबर 2016 को चूरू जिले के हमीरवास थाना में मामला भी दर्ज करवाया था। हालांकि रिपोर्ट में इसका उल्लेख नहीं किया था बल्कि रंजिशवश फायरिंग करना बताया गया था। कुछ दिनों बाद दोनों के बीच जुबानी राजीनामा भी हो गया था।
उधर, पिंकी के मन में रविंद्र द्वारा फायरिंग करने की घटना को लेकर रंजिश थी। सात-आठ माह पूर्व वह गंगा प्लाजा में स्थित डॉ. राजेश बेनीवाल के शिवम हॉस्पिटल में नर्स के रूप में काम करने लगी। इस दौरान डॉ. राजेश बेनीवाल से नजदीकियां बढऩे पर दोनों शादी करना चाहते थे, परंतु रविंद्र उनके बीच में बाधा बन रहा था। पिंकी व डॉक्टर दोनों ने मिलकर घटना के दिन 15 सितंबर को ही रविंद्र को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और पिंकी ने उसे शादी का झांसा देकर हरपालू बुला लिया। वहां से दोनों बाइक पर सवार होकर राजगढ़ में सिद्धमुख रोड स्थित कॉलेज के पास आ गए। वहां पर डॉ. राजेश बेनीवाल पहले से कार लिए हुए खड़ा था। रविंद्र को कार में बैठाने के बाद दोनों ने मिलकर ब्लेड से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। लाश को डॉक्टर व पिंकी कार में डालकर करीब 120 किमी दूर नोहर के पास बारूवाली हैड पर नहर में डाल दिया। 
पुलिस ने बुधवार को आरोपी पिंकी को घटनास्थल पर ले जाकर हत्या करने और बाद में नहर में डालने की जगह की तस्दीक करवाई। वहीं आरोपी डॉक्टर की तलाश जारी है।


No comments