Breaking News

एटीएम से भी छेड़छाड़ की थी कार और पिकअप चुराने के आरोपियों ने

-कोतवाली पुलिस ने तीन दिन बाद दर्ज किया मुकदमा
श्रीगंगानगर। कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरियों और आपराधिक वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बाजार क्षेत्र की दुकानों में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देने के बाद चोरों ने आवासीय क्षेत्र को निशाना बनाने में लगे हैं। इसके बावजूद पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। अपनी नाकामी छिपाने के लिए पुलिस चोरी और आपराधिक वारदातों के मुकदमे भी दर्ज नहीं कर रही है। ताजा मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन दिनों के बाद कार चोरी का मुकदमा दर्ज किया।
पुलिस ने बताया कि 593 विनोबा बस्ती निवासी मोहन गुनेजा पुत्र रामलाल ने रिपोर्ट दी है। परिवादी ने बताया कि 14-15 फरवरी की रात को घर के बाहर मारूति कार (एचआर 31बी-7448) खड़ी थी। रात अढ़ाई बजे सफेद रंग की फोर्ड फियस्टा कार वहां आकर रुकी। उसमें दो युवक निकले और मारूति कार को चुरा कर ले गए। फियस्टा कार में बैठा युवक आगे रहा जबकि दोनों युवक मारूति कार में उसके पीछे चलते रहे। कार इसी रोड पर नेहरु पार्क की तरफ चली गई। परिवादी ने बताया कि इस वारदात के आधे घंटे के बाद रविदास नगर में भी पिकअप चोरी हो गई। वहां भी सफेद रंग की कार देखी गई। पिकअप संचालक से सम्पर्क करने और सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि उस रात खींची चौक से तीन वाहन काूलवाला बाइपास की ओर रवाना हुए। आगे पिकअप थी जबकि पीछे सफेद रंग की फियस्टा और पीछे मारूति कार। मोहन गुनेजा ने बताया कि इसी रात में कार चुराने वालों ने एच ब्लॉक एरिया में भी एक एटीएम में चोरी का प्रयास किया। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि इस दौरान एटीएम के पास सफेद रंग की कार देखी गई।
14 फरवरी की रात कार चोरी होने पर मोहन गुनेजा ने कोतवाली पुलिस को सूचित किया तो पुलिस ने तीन दिन बाद इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक भूपेंद्र सिंह को सौंपी गई है।

No comments