Breaking News

सबूत मिटाने के लिए चोरों ने अपनाया नया तरीका

- श्रीगंगानगर में चोरी के बाद लगाते हैं दुकानों में आग, बीती रात फिर हुई वारदात
श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय पर चोरी की वारदात करने के बाद सबूत मिटाने का चोरों ने नया तरीका ढूंढ निकाला है। वारदात के बाद चोर दुकानों में आगजनी कर रहे हैं। बीती रविवार रात चोरों ने फिर से ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया। सूरतगढ़ रोड पर वॉल टाइल्स की दुकान में चोरी के बाद अज्ञात आग लगा गए। सात दिनों के अंतराल में दूसरी घटना होने से पुलिस भी हैरान है।
चोरी और आगजनी की घटना सूरतगढ़ मार्ग स्थित लक्की टाइल्स में हुई। जिला राजकीय चिकित्सालय के पास स्थित इस दुकान में बीती रात अज्ञात ताला तोड़कर अंदर घुसे। गल्ले में रखी 5 हजार की नकदी और 24 से अधिक फिल्टर चुराने के बाद अज्ञान में दुकान में आग लगा दी।
धुआं उठने पर किसी ने दुकान मालिक नत्थूराम वर्मा को सूचना दी। नत्थूराम ने मौके पर पहुंचकर जब तक आग बुझाई, तब तक दुकान का सारा सामान जल चुका था। सोमवार सुबह सूचना मिलने पर सदर पुलिस थाना भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने पड़ोस की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। दुकानदार से भी बातचीत की। नत्थूराम वर्मा ने बताया कि दुकान में रखा अधिकांश सामान जल गया है। नुकसान का सही आंकलन अभी लगाना मुश्किल है। मौके पर पुलिस जांच कार्रवाई में जुटी हुई थी।

No comments