Breaking News

युवती सहित 3 महिलाओं की मौत पर गुस्साए लोगों का प्रदर्शन

- पैदल जा रही बारात पर चढ़ा दिया था ट्रैक्टर, चालक फरार, मालिक पकड़ा
बीकानेर (एसबीटी)। बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सड़क पर जा रहे बारातियों को कुचल दिया। हादसे में 2 युवतियों सहित तीन महिलाओं की मौत हो गई। बीती रात स्थानीय जैसलमेर रोड चुंगी पर हुए इस हादसे से लोगों में रोष व्याप्त हो गया। लोगों ने विरोधस्वरूप गुरुवार को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया। यहां शवों को रखा गया था। बता दें हादसे का शिकार हुई एक युवती व विवाहिता सांसी परिवार से हैं। यह दोनों बारात में डीजे वालों के साथ लाइटिंग वगैरह का काम संभालते हुए साथ चल रहीं थी।
पार्षद अनूप गहलोत व पूर्व सरपंच अजयसिंह भाटी के नेतृत्व में सांसी समाज व अन्य लोगों ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि दोषियों पर सख्त कार्यवाही की जाए। साथ ही सांसी समाज की युवती व महिला के परिजनों 10 लाख मुआवजा दिया जाए। वहीं एक मृतका की बेटी छोटी है, जिसकी शिक्षा का खर्च भी सरकार वहन करे।
उन्होंने कहा कि डीजे वाले नियमों को ताक पर रखकर इन श्रमिक परिवारों से मजदूरी कराते हैं। इन पर भी सख्ती हो। मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन मीणा, एडीएम सिटी सुनीता चौधरी, एसडीएम रिया केजरीवाल, सीओ पवन भदौरिया ने लोगों से समझाइश की। भीड़ बढ़ती देख तीन थानों की पुलिस भी पहुंच गई। इससे पहले रात को जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम भी हादसे की जानकारी लेने पहुंचे थे। थाना प्रभारी गुरुभूपेंद्रसिंह ने बताया कि स्थानीय जैसलमेर चुंगी पर हादसे को अंजाम देने वाले बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली के मालिक निर्मल ओझा को पुलिस ने गुरुवार को पकड़ लिया। हालांकि रात से ही ट्रैक्टर चालक फरार चल रहा है। हादसे में मजदूर युवती पूनम पुत्री फूसाराम सांसी, सोनू पुत्री विशनाराम सांसी निवासी चौकुटी तथा बाराती उषा सोनी पत्नी नवरत्न सोनी निवासी नत्थूरामबास की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि अन्य घायल हो गए थे।

No comments