Breaking News

पिस्तोल की नोक पर कार लूट का प्रयास करने वाले गिरफ्तार

- पुलिस ने घोषित किया था ईनाम, नोहर पेशी पर आने वाले बंदियों को छुड़वाने का था षडयंत्र
रावतसर। कस्बे में पिस्तोल की नोक पर अर्टिका गाड़ी लूट की वारदात का प्रयास करने वाले ईनामी घोषित अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी को वारदात के दिन ही पकड़ लिया था।
प्रेस काँफ्रेंस में जिला पुलिस अधिक्षक श्रीमती राशि डोगरा ने बताया कि 6 जनवरी को सुबह 8.30 बजे पीडि़त चालक अरविन्द सिंह जोधा से किराए पर गाड़ी ली गई। इन दोनों युवकों ने पल्लू में शादी में जाने का कहकर बरमसर के पास चालक के साथ पिस्तोल की नोक पर मारपीट की और उसकी जेब से नकदी व पहने हुए जेवरात तथा गाड़ी की लूट को अंजाम दिया। चालक को जान से मारने की नीयत से फायरिंग करके फरार हो गए। इस पर पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी करवाई। इसके बाद एक अभियुक्त अमित कुमार टांडी को दबिश देकर पकड़ लिया गया तथा अगले दिन इसका दूसरा साथी मोहित चावला निवासी महाराष्ट्र को सीआई अरूण चौधरी के नेतृत्व में गठित टीम ने 29 डीडब्ल्यूडी बस स्टैंड से पकड़ा।
पुलिस ने बताया कि इन अभियुक्तों पर नोहर थाना क्षेत्र में पूर्व में एक नाबालिग बच्ची से अपराधिक षडयंत्र रचकर शादी करने और उसको भगाने के आरोप में मुकदमा दर्ज है। इसके बाद से यह कुख्यात अभियुक्त फरार पड़ चल रहा था। इसके अलावा यह अवैध रूप से शराब की तस्करी में भी संलिप्त है। संगरिया थाने में मोटरसाइकिल चोरी करना भी इनहोंने स्वीकार किया है। अमित कुमार टांडी का सगा भाई अक्षय कुमार टांडी भी कुख्यात अपराधी है। जोकि जेल में बंद चल रहा था और न्यायिक अभिरक्षा से फरार हो गया। कार लूट के आरोपी सीकर से नोहर पेशी पर आने वाले बंदियों को छुड़वाने का षडयंत्र कर रहे थे।


No comments