Breaking News

कल्याण भूमि में चिता स्थल पर तांत्रिक क्रिया, परिजनों में रोष

श्रीगंगानगर। पदमपुर रोड स्थित कल्याण भूमि में चिता स्थल पर तांत्रिक क्रिया देखकर परिवारजनों में भारी रोष व्याप्त है। उन्होंने इस सम्बंध में मुकदमा दर्ज करवाने की भी तैयारी कर ली है। डी ब्लॉक (वकीलों वाली डिग्गी) स्थित एक प्रतिष्ठित परिवार में निधन होने के बाद अंतिम संस्कार कल्याण भूमि में तीन दिन पहले किया गया था। रविवार को जब परिजन चिता स्थल पर फूल चुगने के लिए गए तो वहां उन्हें नींबू में कील लगी हुई मिली।
साथ ही, राख भी इकट_ी की हुई थी और लकडिय़ों को भी अलग कर रखा था। इस पर परिजनों ने कल्याण भूमि के कर्मचारी को वस्तुस्थिति से अवगत करवाया, तब उक्त कर्मचारी का कहना था कि यहां शनिवार को ऐसा होता रहता है। इसकी सूचना जब कल्याण भूमि समिति के अध्यक्ष महेश पेड़ीवाल को सूचना दी तो उन्होंने परिजनों को सीसीटीवी कैमरे देखने की सलाह दी।
परिजनों के अनुसार सीसीटीवी कैमरे काफी दूर हैं, उसमें कोई गतिविधि नजर नहीं आती। इस सम्बंध में परिजनों ने सम्बंधित थाने में मुकदमा दर्ज करवाने की तैयारी कर ली है।
प्रबंध समिति को चाहिए कि वह चिता स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगाएं ताकि यदि इस तरह की कोई क्रिया होती है तो उस पर रोक लगाई जा सके।


No comments