Breaking News

बजरी और ईंट से भरे दो ट्रेलर की आमने-सामने भीषण भिड़ंत

- तीन व्यक्ति ट्रेलर के केबिन में फंसे, दो की मौत, एक गंभीर
श्रीगंगानगर। बजरी व ईंट से भरे दो ट्रेलर की आमने-सामने हुई भीष्ण भिंडत में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई है तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बीकानेर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। महाजन थाना पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से ईंट लदे ट्रेलर के केबिन में फंसे चालक व खलासी तथा एक अन्य व्यक्ति को बाहर निकाला। जिसमें से दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी।
वहीं बजरी ट्रेलर का चालक व खलासी हादसे के बाद फरार हो गए। बीकानेर से सूरतगढ़ की तरफ जा रहे ट्रेलर में बजरी भरी हुई थी जबकि बीकानेर की तरफ आ रहे ट्रेलर में ईंटें भरी हुई है। ईंटों से भरे ट्रेलर में हादसे के समय तीन लोग सवार थे, जिनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सांवतसर हाल बीकानेर निवासी सुभाष बिश्नोई के रूप में हुई है। तथा दूसरे मृतक की पहचान अताख पुत्र अमल खां के रूप में हुई है। वहीं ट्रेलर चालक महाजन निवासी फिरोज खान है।
हादसे की सूचना पर महाजन थाने से हैड कांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई मय जाप्ते के घटना स्थल पहुंचे। तब तक 108 एम्बूलेंस चालक पूनमचंद कूंकणा तथा ईएमटी रामुराम भी वहां पहुंच गए। वहीं अरजनसर के लक्ष्मीनारायण ओझा, हनुमान जस्सू, विक्रम सिंह राठौड़ के साथ लूणकरणसर टाइगर फोर्स के सदस्य भी बचाव कार्य में जुट गए। पुलिस व ग्रामीण युवकों ने मशक्कत कर घायलों को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। करीब डेढ़ घंटे बाद राजियासर टोल नाके से हाइड्रो मशीन व जेसीबी मशीन वहां पहुंची।


No comments