Breaking News

बारिश थमी तो कीचड़, गड्ढों ने किया हलकान

- कई जगहों पर टूटी सड़कें आमजन के लिए बनीं परेशानी
श्रीगंगानगर। जिले मेें बीते रविवार से जारी बारिश के बाद सड़कों पर बने गड्ढे और पसरा लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। जिला मुख्यालय के कई क्षेत्रों में टूटी सड़कों से आमजन को परेशानी हो रही है। इनसे दुर्घटना की भी आशंका है।
तीन दिन की बारिश के बाद शहर की कई सड़कें छलनी हो गई हैं। अधिकांश पर छोटे-बड़े गड्ढे हैं। इस बीच सड़कों पर पसरा कीचड़ कोढ में खाज का काम कर रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी सीवरेज निर्माण वाले क्षेत्रों में है। इन क्षेत्रों में एलएनटी ने गड्ढे खोदकर छोड़ दिए हैं, जिनमें बरसाती पानी भर गया है। आवागमन के दौरान ये गड्ढे वाहनचालकों के साथ राहगीरों के लिए मुसीबत बन रहे हैं। कई जगहों पर तो बारिश की वजह से सड़केंं भी धंसी हैं। मीरा चौक से एसएसबी रोड, सैके्रड हार्ट स्कूल रोड, मीरा चौक से फ्लाई ओवर, कोडा चौक, सर्किट हाऊस रोड, कोडा चौक सहित अन्य क्षेत्रों में भी बारिश के चलते टूटी सड़कों से आमजन को परेशानी हो रही है। बुधवार को दिनभर लोग इन सड़कों पर गड्ढों और कीचड़ से बचकर निकलते रहे।
इस बीच, मौसम विभाग ने बुधवार को हल्की बारिश और कोहरा पडऩे की चेतावनी जारी की थी लेकिन दोपहर बाद धूप खिलने से मौसम ठीक हो गया। धूप के चलते तापमान में बढोतरी होने से आमजन को सर्दी से राहत मिलने की उम्मीद है।


No comments