Breaking News

विदेशी मेम के साथ अमेरिका में रहेगा श्रीगंगानगर का सुनील

- शादी कर ली लेकिन अभी तो मोबाइल के माध्यम से ही निभा रहे रिश्ता
- नए साल में सुनील से मिलने आएगी विदेशी बहू टैमी
श्रीगंगानगर का सुनील अपनी विदेश मेम के साथ अमेरिका में रहेगा। उसने अपने से डबल उम्र की महिला से शादी तो कर ली लेकिन अभी तक 4 माह बाद भी उनकी दूसरी मुलाकात नहीं हो पाई है। दस दिन श्रीगंगानगर रहने के बाद सुनील की विदेशी पत्नी वापस अपने देश चली गई थी।
श्रीगंगानगर में करीब चार महीने पहले अमेरिका निवासी महिला टैमी लिन से विवाह रचाने वाला पुरानी आबादी निवासी सुनील फिलहाल यह रिश्ता दूरसंचार के माध्यम से निभा पा रहा है। जल्द ही उनकी साक्षात मुलाकात होने वाली है। यहां आकर सुनील से शादी के बाद अमेरिका लौट गई टैमी  अगले महीने जनवरी 2020 के पहले सप्ताह श्रीगंगानगर आने का कार्यक्रम बना रही है। इसके लिए जिला कलेक्टर को करीब 20 दिन यहीं रहने के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए अनुमति के लिए आवेदन किया गया है।
यहां पीओपी का काम करने वाले सुनील ने बताया कि शादी के लिए टैमी अमेरिका से आकर यहां करीब 10 दिन रही थी। उनके अमेरिका लौटने के बाद से सुनील व टैमी की निरंतर मोबाइल से बातचीत व सोशल मीडिया से चेटिंग हो रही है।
सुनील के अनुसार उसकी तरह टैमी भी दूर होने के कारण उदास है लेकिन दोनों को इस बात की खुशी भी है कि जल्द ही उनकी दूरियां कम होने वाली हैं। भले ही ऐसा कुछ दिन के लिए ही होगा।
सुनील के अधिवक्ता साहिल अरोड़ा ने बताया कि उन सभी का प्रयास है कि सुनील को भी शीघ्र अमेरिका भेज दिया जाए। इसके लिए सुनील का पासपोर्ट तो बनवा लिया गया है। अब तो वीजा के लिए कानूनी रूप से दस्तावेज बनने का इंतजार है। इसके लिए टैमी व सुनील की शादी का एग्रीमेंट तैयार करवाया जा चुका है। अब टैमी यहां आकर आवेदन करेगी तो विवाह पंजीयन की कार्रवाई हो सकेगी। विदेश से जुड़ा मामला होने के कारण प्रशासन एक नोटिस जारी करेगा। दोनों के विवाह व दस्तावेजों का सत्यापन होगा। इसके बाद नोटिफिकेशन भी जारी होगा। इसी प्रकार टैमी की ओर से अमेरिका में एसेम्बली में एग्रीमेंट पेश करने पर यूएस सरकार भी सत्यापन की कार्रवाई के बाद सुनील को अमेरिका आने की अनुमति देगी।
सुनील ने बताया कि जिस प्रकार उसकी मां व दोनों बहनों को टैमी के यहां आने का इंतजार है। उसी प्रकार टैमी के पापा-मम्मी व दोनों भाई भी सुनील से मुलाकात के लिए बेताब हैं।


No comments