Breaking News

नई धानमंडी में फिर हुईं चोरी की वारदातें

- कोतवाली पुलिस से मिलने जाएंगे व्यापारिक प्रतिनिधि
श्रीगंगानगर। जिला मुख्यालय स्थित नई धानमंडी में एक बार फिर चोरी की वारदात हो गई। पिछले तीन दिनों में चोरों ने नई धानमंडी में चोरी के दो प्रयास किए। एक में सफल रहे जबकि दूसरे में ललकारने पर चोर भाग गए। वारदात की सूचना मिलने पर व्यापारिक प्रतिनिधियों ने नाराजगी जताई है। इस मुद्दे पर व्यापारिक प्रतिनिधि सोमवार शाम को कोतवाली पुलिस से मिलेंगे।
दी गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन सचिव विनय जिन्दल ने बताया कि बीते शनिवार और रविवार को नई धानमंडी में चोरों ने फिर हाथ दिखाए। दुकान नंबर 104 और 12/40 पर चोरी की घटना हुई। दुकान नंबर 12/40 से तो चोर ग्वार बोरी चोरी कर ले गए जबकि 104 पर चोरी करने में नाकामयाब रहे। जिन्दल ने बताया कि ग्वार चोरी की घटना शनिवार रात की है। अज्ञात द्वारा चुराई गई ग्वार बोरी मोटरसाइकिल पर जाने की संभावना है। बिना साधन कृषि जिंसों की बोरी ले जाना संभव नहीं। रविवार रात को भी चोरों ने दोबारा वारदात करने का प्रयास किया। दुकान नंबर 104 पर चोर आए और बोरी उठाकर जाने लगे, लेकिन किसी के ललकारने पर वे भाग गए। उन्होंने बताया कि दुकान के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर मोटरसाइकिल से उतरते और उस पर बैठकर वापिस जाते दिख रहे हैं। इसलिए संभावना है कि शनिवार रात हुई चोरी की घटना में भी मोटरसाइकिल का उपयोग हुआ होगा।
जिन्दल ने बताया कि तीन दिनोंं में चोरी की दो घटनाएं होने से मंडी व्यापारियों में रोष है। व्यापारियों ने सख्ती से ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है। इसी संबंध में सोमवार शाम को व्यापारिक प्रतिनिधि कोतवाली पुलिस से मिलने जाएंगे। नई धानमंडी क्षेत्र कोतवाली पुलिस के अंतर्गत आता है, इसलिए पुलिस से मांग की जाएगी कि वह मंडी में चोरी करने वालों को पकड़े ताकि व्यापारियों, किसानों का आर्थिक नुकसान ना हो सके।


No comments