Breaking News

किराये के कमरे में छात्र की संदिग्ध मौत

- साथी छात्रों से पूछताछ
सूरतगढ़। सिटी पुलिस थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर 40 में किराये के कमरे में रहने वाले एक छात्र की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवाया है। मृतक के परिजन नोहर से सूरतगढ़ पहुंच रहे हैं। दोपहर बाद तक शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।
थाना प्रभारी निकेत पारीक ने बताया कि मृतक 23 वर्षीय प्रदीप पुत्र बृजलाल निवासी नोहर था। वह यहां वार्ड नम्बर 40 में प्रभुदयाल गीदड़ के मकान में किराये पर रहता था। प्रदीप यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उसके साथ अन्य छात्र भी रहते थे। आज सुबह करीब आठ बजे सभी छात्र नींद से जाग गये, लेकिन प्रदीप उठा नहीं। साथी छात्रों ने उसे संभाला, तो वह मृत पड़ा था। छात्रों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने साथी छात्रों से प्रदीप की मौत के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि प्रदीप की मौत के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। उसके शरीर पर चोट के कोई निशान भी नहीं है। उसने किसी जहरीले पदार्थ को निगल लिया हो, इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। मौत के कारण भी पोस्टमार्टम के बाद ही पता चला पायेगा।


No comments