Breaking News

श्रीगंगानगर जिले में युवक कांग्रेस के संगठनात्मक चुनावों की हलचल शुरू

श्रीगंगानगर। जिले में युवक कांग्रेस के संगठनात्मक चुनावों की हलचल शुरू हो गई है। कांग्रेस आलाकमान ने यूथ कांग्रेस संगठन के चुनाव भी घोषित कर दिए हैं। इसके तहत वोटिंग की तारीख के अलावा शेष पूरा कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। वोटिंग की तारीख पंचायत चुनाव के कार्यक्रम को देखकर घोषित की जाएगी। यूथ कांग्रेस संगठन के चुनाव 6 साल बाद हो रहे हैं। चुनाव कार्यक्रम के अनुसार 16 से 21 दिसंबर तक नामांकन-पत्र दाखिल किए जा सकेंगे।
जानकारी के अनुसार यूथ कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव के कार्यक्रम के तहत 7 दिसंबर तक सदस्यता ली जा सकेगी। उसके बाद 16 से 20 दिसंबर तक वोटर लिस्ट की स्क्रूटनी की जाएगी। 16 से 21 दिसंबर तक नामांकन-पत्र दाखिल किए जा सकेंगे। 22 दिसंबर को नामांकन-पत्रों की जांच की जाएगी। 23 दिसंबर को चुनाव चिन्ह का आवंटन किया जाएगा। मतदान की तिथि पंचायत चुनाव के कार्यक्रम को देखने के बाद तय की जाएगी।
यूथ कांग्रेस के संगठन चुनाव इस बार भी राहुल फॉमूले पर कराए जाएंगे। यूथ कांग्रेस संगठन के चुनाव लंबे समय बाद हो रहे हैं। इससे पहले 2013 में यूथ कांग्रेस संगठन के चुनाव हुए थे। इन चुनावों का युवा कार्यकर्ता काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब चुनाव की घोषणा से उनमें खुशी की लहर दौड़ गई है।


No comments