Breaking News

ऑफिस आवंटन पर मंदी के बादल, रुचि नहीं दिखा रहे आवेदक

- एग्रो टे्रड टावर में आवंटन के लिए 5 जनवरी 2020 तक जमा हो सकेगी राशि
श्रीगंगानगर। नई धानमंडी स्थित एग्रो टे्रड टावर में ऑफिस आवंटन पर मंदी के बादल छाए हैं। इस वजह से आवंटन के प्रति आवेदक रुचि नहीं दिखा रहे हंै। अभी तक काफी कम संख्या में आवेदकों ने आवंटन राशि जमा करवाई है। राशि जमा करवाने की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2020 निर्धारित है।
कृषि उपज मंडी समिति (अनाज) सचिव लाजपतराय खुराना ने बताया कि पूर्व में चयनित 59 आवेदकों को राशि जमा करवाने के लिए आवंटन पत्र जारी किए गए थे। आवेदकों को एग्रो टे्रड टावर में राशि जमा करवाने के लिए 30 दिनों तक का समय दिया गया है।
अभी तक 7 आवेदकों ने आवंटन राशि जमा करवाई है। कई आवेदक ऑफिस में आकर राशि जमा करवाने सहित अन्य प्रक्रिया की जानकारी लेकर जा रहे हैं। उन्होंंने बताया कि आवेदकों को 30 दिनों का समय दिया गया है। 5 जनवरी 2020 तक राशि जमा करवाई जा सकेगी। संभवत: अंतिम दिनोंं में आवेदक राशि जमा करवाने के लिए सम्पर्क करेंगे। मंडी प्रशासन के अनुसार आवेदकों से 7527 रुपए प्रति वर्ग फुट की दर से आवंटन राशि जमा करवाई जा रही है। एग्रो ट्रेड टावर में निर्मित 62 ऑफिस 191.27 और 30 ऑफिस 205.91 वर्गफुट के हैं। ऑफिस साइज के अनुसार ही आवेदकोंं से राशि जमा करवा रहे हैं।
इस बीच चर्चा है कि मंदी की वजह से आवेदक एग्रो टे्रड टावर में ऑफिस आवंटन के प्रति रूचि नहीं दिखा रहे हैं। बातचीत में मंडी व्यापारियों ने माना कि मंदे के चलते धानमंडी की बनी-बनाई दुकानों के भी रेट कम हैं। प्रोपर्टी बाजार में मंदा होने के कारण भी आवेदक एग्रो टे्रड टावर में ऑफिस आवंटन के लिए उत्साहित नहीं हैं।


No comments