Breaking News

इनोवा चोरी के आरोपियों का रिमांड लेगी पुलिस

- कार बेचने के बाद मिस्त्री ने चुकाया था कर्ज
श्रीगंगानगर। जवाहरनगर पुलिस इनोवा कार चोरी के दोनों आरोपियों को आज दोपहर बाद अदालत में पेश करके रिमांड दरयाफ्त करेगी। आरोपियों की निशानदेही पर एक और बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस कार के भी चोरी की होने की संभावना है।
पुलिस के अनुसार गत 23 दिसम्बर को खुराना होटल के निकट सहजवीर सिंह पुत्र कंवलजीत सिंह की इनोवा कार चोरी करने के आरोप में मिस्त्री गोविन्द वर्मा पुत्र श्रवण कुम्हार निवासी एसएसबी रोड़ व सुखवीर सिंह सोनी पुत्र अतर सोनी निवासी डाल कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया था। इनकी निशानदेही पर अबोहर से इनोवा कार को बरामद कर लिया था। चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड मांगा जायेगा। पुलिस के अनुसार गोविन्द वर्मा कारों का मिस्त्री है। सहजवीर की इनोवा कार पिछले दिनों सर्विस के लिए कम्पनी में आई थी। इस पर गोविन्द वर्मा ने कार की डुप्लीकेट चाबी तैयार कर ली। इसके बाद मौका पाकर इनोवा को चोरी कर लिया। इस कार को ब्यास निवासी सुक्खा सिंह मजबी उर्फ सुक्खा गुर्जर के माध्यम से अबोहर में बेच दिया गया। कार बेचने के बाद मिली रकम से गोविन्द वर्मा ने अपना बीस हजार रुपए का कर्ज उतार दिया। यह रुपए उसने अपने जीजा से उधार लिए थे। पुलिस ने गोविन्द वर्मा के जीजा से बीस हजार रुपए की रकम भी बरामद कर ली है। वाहन चोरों की जांच में जुटी पुलिस ने सुखवीर सोनी की निशानदेही पर एक पुराने मॉडल की कार भी बरामद करने का प्रयास कर रही है। यह कार भी चोरी की होने की आशंका है।
पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि गोविन्द वर्मा इनोवा कार को चोरी करने के बाद उसे बेच कर अपने घर आकर सो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से चोर की पहचान गोविन्द वर्मा के रूप में कर ली और उसे राउण्डअप करके पूछताछ शुरू की, तो वह टूट गया। पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों के शामिल होने की जांच पड़ताल कर रही है।


No comments