Breaking News

दीप्ति शादी के लिए बना रही थी दबाव, इसलिए मार डाला

- हत्यारे हेमंत लांबा ने किया गुनाह कबूल
श्रीगंगानगर/रेवाड़ी। दीप्ति हत्याकांड के आरोपी हेमंत लांबा ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वो शादी करने के लिए दबाव बना रही थी जबकि वह शादी का इच्छुक नहीं था। ऐसे में उसे रास्ते से हटाने के मकसद से अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से उसका कत्ल किया था। यहीं नहीं अपने गुनाहों पर परदा डालने के लिए उसने कैब चालक की हत्या को अंजाम दिया।
संगरिया की रहने वाली दीप्ति की हत्या के मामले में हरियाणा पुलिस ने दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र निवासी हेमंत लांबा को सूरत से गिरफ्तार किया था। इसी सिलसिले में धारूहेड़ा थाना पुलिस ने हेमंत को छह दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की। शुक्रवार को हेमंत ने पुलिस को बताया कि कुछ माह पहले ही फेसबुक पर दीप्ति गोयल उसकी दोस्त बनी थी। छह दिसंबर को दीप्ति को घुमाने के बहाने वह अपनी अकोर्ड कार में लेकर जयपुर हाईवे आ गया।
इसी दौरान उसने गुरुग्राम के पास रास्ते में ही सुनसान जगह पर दीप्ति को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को धारूहेड़ा में फेंकने के बाद हेमंत वापस दिल्ली पहुंचा। दिल्ली पहुंचने के बाद उसने हत्या में इस्तेमाल की गई कार बेचने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी नहीं बिकी। इसके बाद गाड़ी को मायापुरी में बेच दिया।
हेमंत पर दर्ज हैं दुष्कर्म, छेड़छाड़ व एनआई के मामले
रेवाड़ी के डीएसपी हंसराज ने बताया कि रिमांड के दौरान जानकारी मिली है कि आरोपी पर दिल्ली में एक दुष्कर्म, दो छेड़छाड़ व 42 मामले एनआईए के दर्ज है, जिसमें लोगों के साथ ठगी करना, जबरन कब्जा करना व झगड़ा आदि करने शामिल है। डीएसपी ने बताया कि रिमांड पर लेकर उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।



No comments