Breaking News

लाखों का सोना-चांदी चोरी

- शटर तोड़ कर सेफ में रखा माल पार
- 17 दिन बाद पुलिस ने किया मुकदमा
हनुमानगढ़। टाउन पुलिस थाना क्षेत्र में भद्रकाली मंदिर रोड़ पर स्थित रूपनगर में एक ज्वैलर्स का ताला तोड़ कर अज्ञात चोर सैफ से लाखों रुपए का सोना-चांदी चुरा कर ले गये। पुलिस ने घटना के 17 दिन बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर चोरों के बारे में सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार पे्रमनगर निवासी नत्थूराम सोनी पुत्र मोहनलाल सोनी ने रिपोर्ट दी कि वह रूपनगर में ज्वैलर्स की दुकान करता है। 6 दिसम्बर की रात को वह अपनी दुकान बंद करके घर चला गया था। अगले दिन सुबह दुकान पर आया, तो शटर के ताले टूटे हुए थे। दुकान संभाली, तो सैफ के ताले भी टूटे हुए थे। सैफ से 30 से 35 ग्राम सोना, करीब पांच हजार रुपए नगद, सोने की दो अगूंठी, लेडिज तीन अगूंठी, दो ताबिज, दो मूर्त, एक जोड़ी टोप्स, कानों की बालियां दो जोड़ी, चांदी की 6 पायल वजन 80 ग्राम, ढोलना 160 ग्राम, पातड़ी वजन 50 ग्राम, नजर कंडा, 900 ग्राम चांदी का अन्य सामान गायब था।
पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात 6-7 दिसम्बर की अल सुबह करीब पौने चार बजे की है। अज्ञात चोरों ने लोहे की रॉड़ से शटर के ताले तोड़े, फिर सैफ को तोड़ लिया। इसके बाद सोना-चांदी व नगदी चुरा ली। पुलिस ने बताया कि दुकानदार नत्थूराम सोनी ने पहले परिवाद दिया था। इसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही थी। अब मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रकरण की जांच हवलदार शंकरदयाल को सौंपी गई है।

No comments