Breaking News

गेट बंद होने के साथ ही धानमंडी में शुरू हुई पुलिस की गश्त

- व्यापारी और मंडी समिति भी हुई चाक-चौबंद
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। नई धानमंडी में रात 8 बजे के बाद गेट बंद करने के निर्णय के अच्छे परिणाम सामने आए हैं। जब से गेट बंद होने लगे हैं, तब से लेकर अभी तक धानमंडी में एक बार भी चोरी की वारदात नहीं हुई है। इसके साथ ही कोतवाली थाना पुलिस ने भी मंडी क्षेत्र में गश्त शुरु की है।
दी गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन सचिव विनय जिन्दल ने बताया कि नई धानमंडी में लगातार हो रही चोरी की वारदातों पर अकुंश लगाने के लिए रात में गेट बंद रखने का निर्णय लिया गया। इसके तहत रात 8 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक धानमंडी के गेट बंद रखे जा रहे हंै। जिन्दल ने बताया कि गेट बंद रखने की वजह से चोरी की वारदातों पर अंकुश लगा है। बीते दिनों में नई धानमंडी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। उनके अनुसार लगातार हो रही वारदातों के चलते मंडी के व्यापारी और मंडी समिति भी चाक-चौबंद हुई है। मंडी व्यापारियों ने जहां अपनी-अपनी दुकानों की रात्रिकालीन सुरक्षा बढ़ा दी है, वहीं मंडी समिति ने चौकीदारी व्यवस्था को और मजबूत किया है।
इस बीच, कोतवाली थाना पुलिस ने भी नई धानमंडी क्षेत्र में रात्रिकालीन गश्त शुरु की है। जिन्दल ने बताया कि बीती रात से पुलिस ने मंडी क्षेत्र में गश्त व्यवस्था शुरु की है। लगातार गश्त रहने से चोरी जैसी वारदातों पर रोक भी लगी है।


No comments