Breaking News

स्पोट्र्स सामान विक्रेता लहूलुहान अवस्था में मिला

- पेट में कांच की बोतल घुसेड़ी
श्रीगंगानगर/सादुलशहर। पतली चैक पोस्ट पर स्थित एक होटल में रविवार को श्रीगंगानगर का एक स्पोट्र्स विक्रेता लहूलुहान अवस्था में मिला है। उसके पेट में कांच की बोतल घुसेड़ी हुई थी। युवक को श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस घायल के बयान दर्ज करने श्रीगंगानगर पहुंची हुई है।
पुलिस कन्ट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार सुशील अग्रवाल पुत्र सतपाल निवासी वार्ड नम्बर 28, मकान नम्बर 4 विनोबा बस्ती को रविवार शाम को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। युवक के पेट में कांच की बोतल लगी हुई थी।
पुलिस के अनुसार सुशील अग्रवाल श्रीगंगानगर गोल बाजार स्थित स्पोट्र्स सामान की दुकान वालों के परिवार से है। वह पतली चैक पोस्ट पर बने होटल में रुका हुआ था। होटल वालों ने सुशील अग्रवाल को श्रीगंगानगर अस्पताल में पहुंचाया। होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुशील ने आत्महत्या का प्रयास किया है।
सादुलशहर पुलिस थाने के एएसआई गुरदेव ङ्क्षसह ने बताया कि अभी घायल के बयान दर्ज कर रहे हैं। बीती रात घायल की हालत बयान देने लायक नहीं थी। बयान दर्ज करने के बाद ही घटना के बारे में पता चल पायेगा।


No comments