Breaking News

बस-ट्रक में जबरदस्त भिडं़त, आग लगी, 14 मरे

- ग्यारह से अधिक घायल, दोनों वाहनों में लगी आग
बीकानेर। जिले के सेरुणा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में 14 जनों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा बस और ट्रक की भिडं़त से हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।
आरंभिक जानकारी के अनुसार सेरुणा पुलिस थाना क्षेत्र में आज सुबह नेशनल हाइवे संख्या 11 पर बीकानेर से झंझेऊ गांव के पास सामने से आ रही स्लीपर बस की एक ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे दोनों वाहनों में आग लग गई। आसपास के क्षेत्र के लोग वहां आ गए। उन्होंने सिंचाई पानी के लिए लगे ट्यूबवैल से पाइप लगाकर दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया। तब तक 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे के घायलों को लोगों ने वाहनों की मदद से उपचार के लिए बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया। इनमें से कुछ घायलों की हालत गंभीर है।
हादसे की सूचना मिलने पर एसपी प्रदीेप मोहन शर्मा, एडीएम (सिटी) सुनीता चौधरी, एडीएम (प्रशासन) एएच गौरी, प्रशिक्षु आईएएस रिया केजरीवाल, मेडिकल कॉलेज प्रिंसीपल एचएस कुमार सहित अन्य ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर हादसे को दु:खदबताते हुए 11 लोगों की मृत्यु को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।
हादसे के मृतकों की शिनाख्त हो गई है। इनमें शेखावाटी के फतेहपुर (सीकर) निवासी ओमसिंह (21) पुत्र शंभूसिंह, रायसर निवासी भैरुसिंह पुत्र फतेहसिंह, बीकानेेर के पुलिस लाइन निवासी अरूण कुमार पुत्र बीरबल सिंह, राजलदेसर निवासी नववेक्षा पुत्री बंशीधर, छत्तीसगढ़ निवासी काजल व ललित पुत्र स्व. शिवप्रसाद, अलवर निवासी माया, अनिता व राजू मीणा पुत्र शियाराम शामिल हैं।

No comments