Breaking News

करोड़ों के प्रोपर्टी विवाद में गैंग का हाथ ?

- गुण्डों के दम पर पीडि़त का हिस्सा गिफ्ट लिखवा लिया
- ऐसे में तनावग्रस्त था स्पोट्र्स सामान विके्रता युवक
सादुलशहर (एसबीटी)। पतली चैक पोस्त पर स्थित एक होटल में लहुलूहान हालत में मिले स्पोट्र्स सामान विके्रता युवक के साथ हुई घटना के पीछे गोल बाजार स्थित करोड़ों की प्रोपर्टी का विवाद है। पूरे घटनाक्रम के पीछे एक गुण्डों की एक गैंग काम कर रही है। पुलिस को पूरे मामले की परतें उधेडऩे की जरूरत है। प्रकरण में श्रीगंगानगर के एक युवक का भी नाम सामने आया है। पुलिस ने उसकी तलाश में छापेमारी भी की, लेकिन वह भूमिगत है।
थाना प्रभारी बलवंतराम ने बताया कि सुशील अग्रवाल पुत्र सतपाल अग्रवाल निवासी मकान नम्बर 4 विनोबा बस्ती श्रीगंगानगर के पर्चा बयान पर होटल संचालक रिंकू ठाकरे, सुखचैन सिंह, छिन्दा सिंह, श्रीगंगानगर के ताराचंद वाटिका इलाके के निवासी माल्टा सहित अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज है। जांच अधिकारी एएसआई गुरदेव ङ्क्षसह ने बताया कि सुशील अग्रवाल व उसके भाई राजेश अग्रवाल के हिस्से में गोल बाजार स्थित करोड़ों की दुकान है। इस प्रोपर्टी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। आरोपियों ने सुशील अग्रवाल पर दबाव बना कर सुशील से अपने हिस्से की दुकान राजेश अग्रवाल के नाम लिखवा ली और रजिस्ट्री राजेश अग्रवाल के नाम करवा ली गई। प्रोपर्टी विवाद को लेकर कई बार श्रीगंगानगर व सादुलशहर स्थित ठाकरे होटल में पंचायतें भी हो चुकी हैं।
अपने हिस्से की करोड़ों की प्रोपर्टी हाथ से चले जाने के बाद सुशील अग्रवाल तनावग्रस्त रहने लगा। साजिश के तहत सुशील अग्रवाल को पतली चैक पोस्ट पर स्थित ठाकरे होटल में रखा गया। वह कई दिनों से यहां था। तनाव के चलते सुशील अग्रवाल होटल के शौचालय में लहुलूहान हालत में मिला। पुलिस ने घायल के पर्चा बयान पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 में मुकदमा दर्ज किया। इस प्रकरण में श्रीगंगानगर के माल्टा का नाम सामने आने के बाद सीओ ग्रामीण तोलाराम व एएसआई गुरदेव सिंह ने उसके घर में दबिश भी दी, लेकिन वह गायब है। जांच अधिकारी ने बताया कि सुशील अग्रवाल से प्रोपर्टी गिफ्ट करने का जो स्टाम्प पेपर लिखवाया गया, वह माल्टा के पास ही है। उसके पकड़े जाने के बाद इस मामले में कई खुलासे होने की संभावना है।
इस मामले में बड़ा सवाल उठता है कि करोड़ों की प्रोपर्टी का मालिक सुशील अग्रवाल आखिरकार रिंकू ठाकरे के होटल में क्यों और किस कारण से वहां पहुंचा। श्रीगंगानगर में उसका घर है। आखिर किस कारणों के चलते सुशील अग्रवाल को उस होटल में रखा गया। वहां रखने से गैंग को क्या फायदा होने वाला था। पुलिस अगर पूरे मामले की ईमानदारी से तहकीकात करे, तो गैंग का कारनामा सामने आ सकता है।


No comments