Breaking News

परिचालक से लूटपाट करने वाला युवक मौके पर दबोचा, तो पुलिस ने किया मुकदमा

- आरोपी का रिमांड लेगी पुलिस
श्रीगंगानगर। बस स्टेण्ड पर एक परिचालक से लूटपाट करने वाला युवक मौके पर दबोचा गया, तो कोतवाली पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया। अन्यथा वारदात के शिकार लोग थाने के चक्कर काटने पर मजबूर हो जाते हैं। पुलिस आरोपी को आज दोपहर बाद अदालत में पेश करके रिमांड पर लेगी।
जानकारी के अनुसार गांव 9 जी छोटी निवासी परिचालक जसप्रीत सिंह पुत्र हरफूल सिंह कल शाम को बस लेकर श्रीगंगानगर मुख्य बस स्टेण्ड पर पहुंचा। यहां एक युवक ने परिचालक पर नकली पिस्तोल तान ली और यात्रियों से लिए गये किराये के 10 हजार 700 रुपए, टिकट बनाने वाली मशीन छीन ली। परिचालक ने शोर मचाया, तो आसपास के लोगों ने युवक को दबोच लिया।
इस दौरान बस स्टेण्ड चौकी पुलिस वहां आ गई। लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। इस पर पुलिस ने परिचालक जसप्रीत सिंह की रिपोर्ट पर पकड़े गये युवक 21 वर्षीय विजय पुत्र श्योपत नायक निवासी 27 कुंज विहार द्वितीय पुरानी आबादी के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया।
जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि परिचालक से लूटपाट करने व राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में विजय नायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज दोपहर घटना का मौका नक्शा बनाया गया है। आरोपी नशा करने का आदी है। विजय नायक को अदालत में पेश करके रिमांड मांगा जा रहा है। वारदात में अन्य युवकों के शामिल होने के बारे में आरोपी से पूछताछ की जायेगी। पिछले महीनों में पदमपुर मार्ग पर राहगीरों से मारपीट करके लूटपाट करने की अन्य घटनाओं के बारे में भी विजय नायक से पूछताछ की जायेगी।


No comments