Breaking News

पुलिस को देख दौड़ाई कार, खड़े कैंटर में जा टकराई

- एक युवक कारतूस सहित गिरफ्तार, दो मौके से फरार
- कार में शराब व बीयर की खाली बोतलें, लाठियां बरामद
सूरतगढ़। बीती रात पुलिस के गश्ती दल को देख कर तेज रफ्तार से दौड़ी कार, रोड़ पर खड़े कैंटर से जा टकराई। हादसे में कार सवार युवकों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने मौके से एक युवक को कारतूस सहित दबोच लिया। उसके दो साथी मौके से भागने में सफल हो गये। आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।
बीती रात नाइट ड्यूटी अधिकारी हवलदार रामकुमार ने बताया कि रात करीब दो बजे वह गश्त पर थे। इसी दौरान मॉर्डन स्कूल की तरफ जाने वाली सड़क पर एक संकरी गली से ईयोन कार आई। पुलिस ने अपनी गाड़ी रोक ली और सिपाही को कार के पास भेजा। इसी दौरान चालक ने पकड़े जाने के भय से कार को तेज रफ्तार से दौड़ा दिया। करीब एक किलोमीटर दूर बाबा रामदेव मंदिन के निकट कार सड़क किनारे खड़े कैंटर से जा टकराई। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जोरदार धमाका होने पर पुलिस वहां पहुंची, तो दो युवक कार से निकल कर पैदल ही भाग गये। मौके से रोहित कुमार पुत्र हरीराम जाट निवासी भोजेवाला को गिरफ्तार कर लिया। कार की तलाशी लेने पर उसमें दो कारतूस व लाठियां बरामद हुई। कार में शराब व बीयर की खाली बोतलें भी मिली। कार सवार युवकों ने शराब पी रखी थी।
हवलदार रामकुमार के अनुसार कार के कागजात चैक करने पर पता चला कि यह कार पकड़े गये युवक रोहित कुमार के भाई के नाम है। कार चोरी की नहीं थी, लेकिन कार में कारतूस व लाठियां मिलने से आशंका जताई जा रही है कि युवक आधी रात को कोई वारदात करने निकले होंगे। फिलहाल आरोपी युवक रोहित से पूछताछ की जा रही है। मौके से फरार दोनों युवकों की भी पहचान हो चुकी है। उनकी तलाश करवाई जा रही है।


No comments